PM Narendra Modi in Maharashtra
महाराष्ट्र में आज PM नरेंद्र मोदी

Loading

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections 2023) के फेज 3 के मतदान के पहले, आज यानी 28 अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) कर्नाटक में धुआंधार चुनाव प्रचार करेंगे। अब यहां वो चार रैलियों को संबोधित करेंगे। इसमें प्रधानमंत्री सुबह 11 बजे बेलगावी, दोपहर 1 बजे उत्तर कन्नड़, 3 बजे दावणगेरे और शाम 5 बजे बल्लारी में चुनावी जनसभा को भी संबोधित करेंगे।

अपने तय कार्यक्रम के अनुसार, आज यानी 28 अप्रैल की सुबह PM मोदी बेलगावी पहुंचेंगे जहां वो सुबह 11 बजे एक सार्वजनिक बैठक को संबोधित करेंगे। इसके बाद वह दोपहर 1 बजे एक सार्वजनिक बैठक में भाग लेने के लिए सिरसी के लिए अपनी उड़ान भरेंगे। इसके बाद PM मोदी दावणगेरे पहुचेंगे। मिली जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री यहां दोपहर 3 बजे एक चुनावी रैली में भाग लेंगे।

फिर इसके बाद वे शाम 5 बजे बल्लारी में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे।यानि देखा जाए तो कुल मिलाकर आज यानी रविवार को PM मोदी कर्नाटक में चार जनसभाएं करेंगे। इसके बाद वे अगले गिन 29 अप्रैल को सुबह 11 बजे एक सार्वजनिक बैठक में भाग लेने के लिए बागलकोट के लिए निकलेंगे।

दरअसल 400 पार के नारे के साथ चुनावी रण में उतरी BJP अब तीसरी बार सत्ता पर काबिज होने की पुरजोर कोशिश में लगी है। वहीं इस बाबत प्रधानमंत्री देश के हर राज्य में जाकर चुनाव प्रचार करने में जुटे हैं। वे दक्षिण के अधिकांश राज्यों में काफी फोकस कर रहे हैं ताकि 400 पार के लक्ष्य को पाया जा सके। इसके साथ ही बीते दो चरणों चुनाव प्रचार के दौरान PM मोदी बेहद उत्साहित नजर आए है और वे इसके साथ ही कांग्रेस और INDIA अलायंस पर लगातार हमला भी बोल रहे हैं।