मनोरंजन

Published: Jan 02, 2022 10:33 PM IST

Khatija Rehman Engagementए आर रहमान की बेटी ने की सगाई, जानें कौन है खातिजा का पार्टनर ?

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
File Photo

मुंबई : प्रसिद्ध संगीतकार (Famous Musician) ए आर रहमान (AR Rahman) की बेटी (Daughter) खतीजा रहमान (Khatija Rehman) ने सगाई (Engagement) कर ली है। खतीजा रहमान ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम (Instagram) एकाउंट से यह खबर साझा की।

खतीजा रहमान ने अपने कैप्शन में लिखा “मुझे यह बताते हुए बड़ी खुशी हो रही है की, ईश्वर के आशीर्वाद से मेरी सगाई उद्यमी और ऑडियो इंजीनियर रियासदीन शेख मोहम्मद के साथ हुई। उन्होंने आगे कहा की, मेरी सगाई मेरे जन्मदिन के दिन 29 दिसंबर को मेरे परिवार और प्रियजनों की मौजूदगी में हुई। 

खतीजा रहमान द्वारा शेयर किए गए तस्वीर में उनका अटायर  गुलाबी रंग का है, साथ ही खतीजा के डिज़ाइनर मास्क का रंग भी उनके कपड़ो से मिलता-जुलता नजर आ रहा है।खतीजा ने अपने तस्वीर के साथ अपने होने वाले पार्टनर रियासदीन शेख मोहम्मद की तस्वीर भी पोस्ट की है। साथ ही उन्होंने अपने पार्टनर के पेशे के बारे में भी लिखा है।

खतीजा रहमान द्वारा शेयर किया हुआ पोस्ट

मुझे अपने हिजाब पर गर्व है : खातिजा 

कुछ महीनों पहले खतीजा रहमान को लेखिका तस्लीमा नसरीन ने उनके हिजाब के लिये ट्रोल किया था। जिसमें तस्लीमा नसरीन ने कहा था कि जब मैं पढ़े-लिखे लोगों को हिजाब में देखती हूँ। तो मुझे काफी घुटन होती है। जिसपर खतीजा रहमान ने जवाब देते हुए कहा की अगर आपको मेरे हिजाब से घुटन होती है तो बाहर जाकर हवा खाइए, मुझे मेरे हिजाब से घुटन नहीं होती है। बल्कि मुझे अपने हिजाब पर गर्व है।