Photo: Instagram
Photo: Instagram

    Loading

    मुंबई : अभिनेत्री कीर्ति कुल्हारी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। यही कारण है की उनसे जुड़ी पल-पल की खबर उनसे मिलती रहती है। हाल ही में कीर्ति कुल्हारी ने अपनी आगामी फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा किया है। पोस्ट में, कीर्ति कुल्हारी ने फिल्म का नाम “नायिका” के साथ अपनी किरदार की एक झलक की तस्वीर शेयर की है।

    एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी फिल्म से जुड़ी हुई तीन फोटोज शेयर की है, साथ ही अपने किरदार के बारें में भी लिखा है। तस्वीरों से अंदाजा लगाया जा सकता है की अपनी आने वाली फिल्म “नायिका” में वह कॉप का किरदार निभाने वाली है। वहीं उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा है कि, “नए साल की नई शुरुआत, आज एक नए फीचर फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है।”

    वहीं पोस्ट किए हुए फोटो के मुताबिक इस फिल्म की स्क्रिप्ट अजयकिरण नायर ने लिखी है। हालांकि, कीर्ति कुल्हारी से इस फिल्म से जुड़ी सिर्फ इतनी ही बातें पता चल पाई है। कीर्ति कुल्हारी अपने आगामी वेब सीरीज “ह्यूमन”  को रिलीज करने की पूरी तैयारी कर चुकी है, जो की 14 जनवरी को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। जिसके निर्देशक विपुल अमृतलाल शाह और मोज़ेज़ सिंह है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Kirti Kulhari (@iamkirtikulhari)

    गौरतलब है, की कीर्ति कुल्हारी अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जानी जाती है। कीर्ति ने कई बड़ी सक्सेसफुल और हिट फिल्मों में और बड़े कलाकारों के साथ काम कर चुकी है। जिनमें मिशन मंगल जहां उन्होंने बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन शेयर किया था, उरी – द सर्जिकल स्ट्राइक  में विक्की कौशल, फिल्म पिंक में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और एक्ट्रेस तापसी पन्नू के साथ भी काम कर चुकी है।