मनोरंजन

Published: Oct 04, 2021 03:39 PM IST

Drugs Caseड्रग्स केस में गिरफ्तार शाहरुख खान के बेटे आर्यन पहुंचे कोर्ट

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo: ANI

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को 3 अक्टूबर को मुंबई के क्रूज पर रेव पार्टी करते हुए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) ने गिरफ्तार किया है। आर्यन पर ड्रग्‍स लेने और बेचने का आरोप लगा है। आर्यन को कोर्ट ने एक दिन के लिए कस्टडी में भेज दिया गया है।

आर्यन के साथ अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धामेचा को भी गिरफ्तार किया है। ऐसे अब आज फिर से आर्यन की कोर्ट में पेशी होनी है। अब फिर से आर्यन को एक बार आर्यन को कोर्ट में लेकर जाए गया है। ऐसे में NCB ने फिर से आर्यन की  कस्टडी मांगी है। 

इस बात की पुष्टि ANI ने अपने अधिकारी सोशल मीडिया अकाउंट पर की है। उन्होंने लिखा- ‘मुंबई तट पर एक क्रूज जहाज पर एनसीबी की छापेमारी में पकड़े गए सभी आरोपिओ को आज कोर्ट में लेकर आया गया है। 

गौरतलब है कि NCB को क्रूज पर रेव पार्टी होने की टिप मिली थी। उसके बाद जब NCB ने वह छापेमारी की तो उस दौरान पार्टी से चरस बरामद हुआ है। आर्यन के पास ड्रग्स तो बरामद नहीं हुई है। NCB ने आर्यन खान के अलावा 7 और लोगों को भी हिरासत में लिया हैं। लेकिन उनके दोस्त और अरबाज मर्चेंट के जूतों में थोड़ी मात्रा में चरस मिला है। गौरतलब है कि सलमान खान सहित कई एक्टर सुनील शेट्टी, ऐक्ट्रेस पूजा भट्ट और सुचित्रा कृष्णमूर्ति शाहरुख़ के सपोर्ट में उतर चुके है।