मनोरंजन

Published: Dec 10, 2021 03:28 PM IST

Chandigarh Kare Aashiquiआयुष्मान खुराना की फिल्म 'चंडीगढ़ करे आशिकी' पहले दिन कर सकती है इतने करोड़ का बिजनेस

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई:  बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और वाणी कपूर (Vaani Kapoor) की फिल्म ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ (Chandigarh Kare Aashiqui) बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर रिलीज होने के लिए तैयार हैं। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना जिम इंस्ट्रक्टर का रोल कर रहे हैं। वाणी इस फिल्म में ज़ुम्बा टीचर के किरदार में नजर आएंगी। एक फिटनेस प्रोवाइडर और ज़ुम्बा टीचर के बीच की अनोखी प्रेम कहानी पर यह फिल्म आधारित है। वाणी कपूर इस फिल्म एक किन्नर का किरदार निभा रही हैं। 

ऐसे में अब मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म पहले दिन 4-5 करोड़ नेट बिज़नेस कर सकती हैं। साथ ही रिपोर्ट्स की मानें तो देश के प्रमुख सर्किटों में मल्टीप्लेक्स और सिंगल स्क्रीन दोनों में शो को ट्रैक करने के बाद, ये अनुमान लगाया जा रहा है कि चंडीगढ़ करे आशिकी, जिसमें अंजन श्रीवास्तव, कंवलजीत सिंह, तान्या अबरोल और अभिषेक बजाज भी हैं, बॉक्स ऑफिस पर शुरुआत करने के लिए तैयार है। गौरतलब है कि पिछले हफ्ते फिल्म ‘तड़प’ रिलीज हुई हैं। तड़प एक नवागंतुक फिल्म थी, लेकिन इसकी थीम भी अधिक सार्वभौमिक थी, जो कि चंडीगढ़ करे आशिकी है। 

गौरतलब है कि आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर की फिल्म आज 10 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई हैं। इस फिल्म को डायरेक्ट निर्देशन अभिषेक कपूर ने किया है। इस फिल्म के जरिए आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर की जोड़ी पहली बार ऑनस्क्रीन दिखाई देगी।