राजकुमार हिरानी ने ऐतिहासिक 1983 विश्व कप जीत की यादें ताजा की, साथ ही शेयर किया रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो, यहां देखें

    Loading

    मुंबई: हाल ही में बहुप्रतीक्षित फिल्म ’83’ (83) के प्रेरक ट्रेलर का अनावरण करने के बाद, निर्माताओं ने अब एक और प्रभावशाली वीडियो जारी किया है जिसमें सफल फिल्म निर्माता राजकुमार हिरानी हैं, जो 1983 क्रिकेट विश्व कप की यादों को ताजा करते हैं। 

    प्रत्याशा को और आगे बढ़ाते हुए, नए वीडियो में सफल फिल्म निर्माता को 1983 की ऐतिहासिक क्रिकेट विश्व कप जीत के बारे में अपने दिल की बात कहते हुए दिखाया गया है, जिसमें बताया गया है कि भारतीय क्रिकेट टीम की शानदार जीत का जश्न मनाने के लिए भारतीय कैसे सड़कों पर उतरे। कबीर खान द्वारा निर्देशित 83 साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। फिल्म भारत की ऐतिहासिक 1983 विश्व कप जीत के इर्द-गिर्द घूमती है।

    रणवीर सिंह (Ranveer Singh) कपिल देव कि भूमिका में नजर आएंगे। इसके अलावा ताहिर राज भसीन, जीवा, साकिब सलीम, जतिन सरना, चिराग पाटिल, दिनकर शर्मा, निशांत दहिया, हार्डी संधू, साहिल खट्टर, अम्मी विर्क, आदिनाथ कोठारे, धैर्य करवा, आर बद्री और पंकज त्रिपाठी भी महत्त्वपूर्ण भूमिका में दिखाई देंगे। दीपिका पादुकोण कपिल देव की पत्नी रोमी का किरदार निभाती नजर आएंगी।

    रिलायंस एंटरटेनमेंट और फैंटम फिल्म्स, कबीर खान फिल्म्स प्रोडक्शन 83 पेश करते हैं। रिलायंस एंटरटेनमेंट और पीवीआर पिक्चर्स रिलीज ’83’24 दिसंबर, 2021 को सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम और 3डी में भी रिलीज़ हो रही है। #ThisIs83

    कमल हसन की राजकमल फिल्म्स इंटरनेशनल और अक्किनेनी नागार्जुन के अन्नपूर्णा स्टूडियोज ने फिल्म के क्रमशः तमिल और तेलुगु संस्करण पेश करने के लिए रिलायंस एंटरटेनमेंट के साथ हाथ मिलाया है। पृथ्वीराज के प्रोडक्शन और किच्छा सुदीपा की शालिनी आर्ट्स फिल्म को मलयालम और कन्नड़ संस्करणों में पेश करने के लिए तैयार हैं।

    रिलायंस एंटरटेनमेंट और फैंटम फिल्म्स कबीर खान फिल्म्स प्रोडक्शन 83 पेश करते हैं। फिल्म का निर्माण दीपिका पादुकोण, कबीर खान, विष्णु वर्धन इंदुरी, साजिद नाडियाडवाला, शीतल विनोद तलवार, रिलायंस एंटरटेनमेंट और 83 फिल्म लिमिटेड द्वारा किया गया है। 83 कबीर खान द्वारा निर्देशित है। रिलायंस एंटरटेनमेंट और पीवीआर पिक्चर्स ने इस क्रिसमस को 24 दिसंबर 2021 को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज़ कर रहे हैं ।