Sahil khan

Loading

मुंबई: महादेव बेटिंग ऐप केस में एक्टर साहिल खान को बड़ा झटका लगा। कोर्ट ने एक्टर को 1 मई तक हिरासत में भेज दिया है। सालिह खान को छत्तीसगढ़ के जगदलपुर से गिरफ्तार किया गया है। जानकारी के मुताबिक साहिल खान पर बेटिंग साइट चलाने और बेटिंग को प्रमोट करने का आरोप है।

कोर्ट के फैसले के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए साहिल खान ने कहा कि उन्हें मुंबई पुलिस और कानून पर पूरा यकीन है। इस पूरे मामले की सच्चाई सामने आ जाएगी। साहिल खान के वकील मुजाहिद अंसारी ने कहा कि अदालत ने एक्टर को दो दिन की पुलिस हिरासत में भेजा है।

वकील ने आगे कहा कि उन्हें 1 मई को फिर से अदालत में पेश किया जाएगा। साहिल के नाम पर कोई भी सिम कार्ड या बैंक का खाता नहीं है। उनकी ओर से बैंक स्टेटमेंट जमा करा दिया गया है। उन पर आरोप लगाया गया है कि वह ऐप का प्रचार कर रहे हैं।

पिछले हफ्ते शनिवार के दिन मुंबई पुलिस साहिल से तीन घंटे से भी ज्यादा देर तक पूछताछ की थी। साहिल ने एफआईआर को रद्द करने के लिए बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका लगाई थी, जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया था। शुक्रवार को मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम साहिल के घर पर पहुंची थी, लेकिन साहिल वहां से गायब थे। ढूंढने के बाद भी जब उनका कोई सुराग नहीं मिला तो उन्हें फरार घोषित कर दिया गया था।

मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच महादेव बेटिंग ऐप के रियल एस्टेट से जुड़े गैर-कानूनी लेनदेन की जांच कर रही है। साहिल खान समेत पुलिस 31 लोगों की जांच कर रही है। पुलिस उनके बैंक अकाउंट्स से लेकर मोबाइल फोन और लैपटॉप को भी खंगाल रही है।