मनोरंजन

Published: Mar 24, 2021 01:00 PM IST

Aamir Khan Corona Positiveबॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान को हुआ कोरोना, हुए होम क्वारंटीन

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई. देश में कोरोना (Coronavirus) के मामले बढ़ते जा रहे हैं। आम जनता के साथ अब बॉलीवुड स्टार्स (Bollywood Stars) भी कोरोना की चपेट में आ रहे हैं। हाल ही में खबर मिली है कि, बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan Corona Positive) भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

कोरोना पॉजिटिव आने के बाद आमिर खान होम क्वारंटाइन (Home Quarantine) में हैं। वहीं, वह कोरोना के सभी नियमों का पालन कर रहे हैं।लॉकडाउन के बाद सभी लोग अपने काम के लिए निकल रहे हैं। ऐसे में फिल्म स्टार्स भी अपनी फिल्मों की शूटिंग में काफी व्यस्त हो गए है। अब कोरोना धीरे धीरे फिल्म स्टार्स को अपनी चपेट में ले रहा हैं।

मालूम हो कि, एक दिन पहले एक्टर कार्तिक आर्यन कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। एक्टर ने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी थी। वहीं, कार्तिक के पहले एक्टर रणबीर कपूर और संजय लीला भंसाली भी कोरोना की चपेट आ गए हैं। 

आमिर खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो, वह जल्द ही फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में दिखाई देंगे। आमिर के साथ इस फिल्म में करीना कपूर खान भी मुख्य भूमिका में नज़र आएँगी। यह फिल्म 24 दिसंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।