बॉलीवुड

Published: Mar 02, 2021 07:15 PM IST

बॉलीवुडबीच सड़क पर एक सरदार ने रोकी अजय देवगन की गाड़ी, बोला-किसान आंदोलन को समर्थन क्यों नहीं किया

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Pic Credit: Google

मुंबई में स्थित फिल्म सिटी में मंगलवार को अजय देवगन एक शूटिंग के लिए जा रहे थे। लेकिन फिल्म सिटी के अंदर जाने से पहले ही एक सरदार ने उनकी गाडी को रोक दिया। सरदार अजय देवगन के कार के सामने आकर खड़ा हो गया। सरदार का नाम राजदीप सिंह है। आरोपी राजदीप अजय देवगन से पूछ रहा था कि ‘आपने किसान आंदोलन को समर्थन क्यों नहीं किया’ लगभग 15 मिनट तक सरदार ने किसान का रास्ता रोककर रखा और काफी देर तक चिल्लाया भी। इसके बाद स्थानीय पुलिस ने आरोपी सरदार को गिरफ्तार कर लिया।

दोस्त ने कहा राजदीप को गिरफ्तार करना गलत, वह सिर्फ किसान के हक की बात कर रहा था 

आरोपी राजदीप स‍िंह अजय देवगन पर किसानों के ख‍िलाफ होने का आरोप लगाते सुने जा रहे थे। वहां आसपास मौजूद कई लोगों ने सरदार को रोकने की कोशिश भी की, लेकिन उन्होंने किसी की न सुनी। वे पंजाबी में कह रहे हैं- ‘ये पंजाब के ख‍िलाफ है. रोअी कित्ता बच दिया…तुस्सी पंजाब दे ख‍िलाफ हो…शर्म करो…शर्म करो..देख लो वहां बैठा। इन सब के बाद पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर ले गई। राजदीप की गिरफ़्तारी पर उनके दोस्त ने कहा कि राजदीप ने सिर्फ किसान के हक की बात की, उसने कोई गुनाह नहीं किया था। उसे गिरफ्तार नहीं करना चाहिए था। 

कई सितारों ने किसान आंदोलन का समर्थन किया 

कई महीनों से चल रहे किसान  आंदोलन को काफी लोगों का समर्थन मिला। इसमें कपिल शर्मा, सिंगर गुरु रंधावा, तपसी पन्नू, स्वरा भास्कर सहित कई सितारों ने ट्वीट कर किसान आंदोलन का समर्थन किया। इसके साथ ही कई सितारों ने इस आंदोलन पर कुछ न बोलना ही बेहतर समझा। आंदोलन को लेकर कई राजनीतिक पार्टियों में बहस भी हुई। लेकिन फ़िलहाल अभी तक इसका कोई हल नहीं निकल पाया है।