बॉलीवुड

Published: Feb 14, 2024 08:54 AM IST

Mallika Rajput Deathअभिनेत्री और सिंगर मल्लिका राजपूत की संदिग्ध मौत, कमरे में लटका मिला शव

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
मल्लिका राजपूत (डिजाइन फोटो)

मुंबई: बॉलीवुड (Bollywood) के गलियारों से एक दुःखद खबर सामने आई है जहां इंडस्ट्री की चर्चित अभिनेत्री व राइटर मल्लिका राजपूत (Mallika Rajput) की मौत का खुलासा हुआ है। मंगलवार सुबह सुल्तानपुर (Sultanpur) के सीताकुंड स्थित आवास पर उनका शव फंदे से लटका पाया गया। पुलिस इस मामले को आत्महत्या (Suicide) मानकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सुलतानपुर में में संदिग्ध अवस्था में एक महिला का शव पाए जाने की जानकारी पुलिस को दी गई थी। आपसी गृह कलेश के चलते महिला के आत्महत्या करने की जानकारी पुलिस को दी गई थी लेकिन जैसे ही बात आगे बढ़ी तोपता चला कि मृतका एक सेलिब्रिटी थी। दरअसल मृतक महिला कोई और नहीं अभिनत्री व गायिका विजय लक्ष्मी उर्फ मल्लिका राजपूत थी। खुलासा होते ही पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच तेज कर दी है। 

मल्लिका राजपूत

परिवार से हुआ था विवाद 

बताया जा रहा है कि परिजनों से रात में उनका विवाद हुआ था जिसे सुलझाने के लिए पुलिस भी आई थी। इसके बाद रात में कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद मल्लिका ने ठोस कदम उठाते हुए खुद को फंदे से लटका लिया। पुलिस इस बात की जांच कर रही है की ये आत्हत्या थी या इसके पीछे कोई साजिश थी। वहीं मामले पर पुलिस अधिकारी ने बताया की एक्ट्रेस गहरे नशे में थीं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से सही स्थिति सामने आएगी। 

मल्लिका राजपूत का सफर 

छोटी सी उम्र में दुनिया को अलविदा कहने वाली मल्लिका राजपूत एक फेमस यूट्यूबर, सिंगर और राइटर होने के साथ भाजपा से भी जुड़ी हुई थीं। मल्लिका ने कई फिल्मों, वेब सीरीज, एल्बम में काम किया है। सिंगर ने साल 2018 में बलात्कारियों का समर्थन करने के आरोप पर पार्टी से नाता तोड़ लिया था। एक समय ऐसा भी आ गया था जब उन्होंने मोह माया से मुंह मोड़ते हुए अध्यात्म की ओर रुख कर लिया था।