सेलिब्रिटी

Published: Mar 04, 2023 01:12 PM IST

Mithun Rameshएक्टर मिथुन रमेश इस दुर्लभ बीमारी के हुए शिकार, हॉस्पिटल में चल रहा है इलाज

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo - Instagram

केरल : मलयालम (Malayalam) फिल्म एक्टर (Film Actor) और एंकर (Anchor) मिथुन रमेश (Mithun Ramesh) को लेकर एक बेहद ही चौंकाने वाली खबर सामने आई है। एक्टर एक दुर्लभ बीमारी के शिकार हो गए हैं। जिसके चलते वो अपनी दोनों आंखें एक साथ बंद नहीं कर पा रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मिथुन रमेश बेल्स पाल्सी (Bell’s Palsy) बीमारी के शिकार हुए हैं। जिसके इलाज के लिए उन्हें केरल में त्रिवेंद्रम के अनंतपुरी हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है।

बता दें कि बेल्स पाल्सी बीमारी पैरालिसिस के श्रेणी में आता है। इसमें चेहरे का एक हिस्सा प्रभावित होता है। इस बात की पुष्टि एक्टर मिथुन रमेश ने खुद अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो के जरिए किया है। जिसमें उन्होंने बताया कि वो बेल्स पाल्सी नामक बीमारी से पीड़ित हैं। जिसके चलते वह अपनी दोनों आंखें एक साथ बंद नहीं कर पा रहे हैं।

हालांकि, उन्होंने यह भी बताया कि उनकी स्थिति गंभीर नहीं है। वहीं उनके फैंस यह जानकर बेहद निराश हो गए हैं। वो उनके जल्दी ठीक होने की कामना कर रहे हैं। वहीं उनकी पत्नी लक्ष्मी मेनन ने भी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर के जरिए सभी से प्रार्थना करने की अपील की है। मालूम हो कि इससे पहले साल 2021 में मिथुन रमेश टैम्प्रेपी फेशियल पैरालिसिस के शिकार हुए थे। तब वो डॉक्टरों और फिजियोथेरेपी की मदद से ठीक हो गए थे। 

गौरतलब है कि मिथुन रमेश ने साल 2000 में अपना एक्टिंग डेब्यू किया था। उन्होंने 2000 में रिलीज हुई फिल्म ‘लाइफ इज ब्यूटीफुल’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। जिसके बाद वो कई फिल्मों में नजर आए। बता दें कि एक्टिंग से पहले वो कई रेडियो शो और टेलीविजन शोज को बतौर होस्ट कर चुके हैं।