सेलिब्रिटी

Published: May 19, 2023 03:31 PM IST

Anil Kapoor-Sunitaअनिल कपूर और सुनीता की लव स्टोरी के 50 साल पूरे, एक्टर ने पत्नी को ऐसे किया विश

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo - Instagram

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) अनिल कपूर (Anil Kapoor) और उनकी पत्नी सुनीता कपूर (Sunita Kapoor) की लव स्टोरी के आज 50 साल पूरे हो गए हैं। आज ही के दिन कपल के प्रेम कहानी की शुरुआत हुई थी। 11 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद अनिल कपूर और सुनीता साल 1984 में शादी के बंधन में बंधे थे।

कपल की शादी को 39 साल बीत चुके हैं। आज इस खास दिन पर अनिल कपूर ने अपनी पत्नी सुनीता को खास तरीके से विश किया है। एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सुनीता कपूर के साथ बिताए शानदार पलों की तस्वीरों को शेयर कर एक लव नोट लिखा है। एक्टर ने लिखा, “सुनीता को प्यार के 50 साल मुबारक! यहां सबसे महाकाव्य रोमांस में अग्रणी होने के बारे में हम कभी कल्पना कर सकते थे… एक प्रेम कहानी जो 50 साल पहले शुरू हुई थी और हमेशा के लिए जीवित रहेगी!”

उन्होंने आगे लिखा, “मैं कभी नहीं समझ पाऊंगा कि शादी के 39 साल और मुझे डेट करने के 11 साल तक आप कैसे समझदार बने रहे! उन्हें आपके धैर्य और भक्ति के बारे में गाथागीत लिखना चाहिए! और फिर भी, आधा दशक बाद, एक चीज नहीं बदली है… जब भी आप एक कमरे में जाते हैं तो आप मेरी सांस रोक लेते हैं! मेरी एक और केवल, अभी और हमेशा के लिए सालगिरह मुबारक!” अनिल कपूर के इस पोस्ट पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक सभी उन्हें विश कर रहे हैं।