सेलिब्रिटी

Published: Nov 16, 2023 08:39 AM IST

Ind Vs Nzविराट कोहली के इतिहास रचने पर खुशी से फूले नहीं समाईं अनुष्का शर्मा, पति को बताया गॉड चाइल्ड

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की फोटो (Photo - Instagram)

मुंबई : मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम (Wankhede Stadium) में बुधवार को टीम इंडिया और न्यूजीलैंड (IND VS NZ) का सेमी फाइनल मैच हुआ। इस विश्व कप मुकाबले में भारत ने न्यूजीलैंड को 70 रनों से हराते हुए जीत हासिल की। वहीं विराट कोहली (Virat Kohli) ने 50वां शतक बनाकर इतिहास रच दिया। इस दौरान वानखेड़े स्टेडियम में कई फिल्मी सितारें भी मौजूद रहे। जिसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) भी अपने पति और स्टार क्रिकेटर विराट कोहली का उत्साहवर्धक करने पहुंचीं थीं। विराट कोहली के शतक जड़ने पर अनुष्का खुशी से फूले नहीं समाईं।

अनुष्का शर्मा ने विराट पर प्राउड फिल करते हुए उन्हें गॉड चाइल्ड बताया है। अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पति विराट कोहली की एक तस्वीर को शेयर करते हुए उनकी तारीफ में एक प्यारा नोट लिखा है। अनुष्का ने लिखा, “भगवान बेस्ट स्क्रिप्ट राइटर हैं। अपने प्यार से मुझे आशीर्वाद देने के लिए, और तुम्हें ताकत से ताकत बनते हुए देखने और वह सब हासिल करने के लिए जो तुम्हारे पास है और इच्छा है, अपने प्रति और खेल के प्रति हमेशा ईमानदार रहने के लिए उनका बहुत आभारी हूं। तुम वास्तव में भगवान के बच्चे हो।”

अनुष्का शर्मा फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ में आएंगी नजर 

बता दें कि अनुष्का शर्मा मैच के दौरान स्टेडियम में खड़े होकर विराट को सपोर्ट करते हुए तालियां बजाती दिखी थीं साथ ही एक्ट्रेस पति विराट को फ्लाइंग किस भी देती दिखाई दी थीं। बात करें अनुष्का शर्मा के वर्कफ्रंट कि तो एक्ट्रेस ने साल 2008 में ‘रब ने बना दी जोड़ी’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। अनुष्का जल्द ही बायोपिक फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ में क्रिकेटर झूलन गोस्वामी के किरदार में नजर आएंगी। फिल्म का डायरेक्शन प्रोसित रॉय ने किया है और कर्णेश शर्मा ने इसे प्रोड्यूस किया है।