IND vs NZ
रजनीकांत की फोटो (Photo Source - Social Media)

Loading

मुंबई : विश्व कप 2023 (World Cup 2023) का पहला सेमीफाइनल मुकाबला आज यानी 15 नवंबर को भारत और न्यूजीलैंड (India-New Zealand) के बीच होने वाला है। भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाला सेमीफाइनल मैच (Semi-Final Match) आज, बुधवार को दोपहर 2 बजे से मुंबई (Mumbai) के वानखेड़े स्डेडियम (Wankhede Stadium) में खेला जाएगा। इस मैच को लेकर स्टार्स में भी जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। जिसके लिए कई सितारें मुंबई के ऐतिहासिक वानखेड़े स्टेडियम पहुंच रहे हैं।

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) भारत बनाम न्यूजीलैंड सेमीफाइनल देखने के लिए वानखेड़े स्टेडियम पहुंच चुके हैं। उनके मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंचने का एक वीडियो एएनआई ने अपने एक्स अकाउंट से शेयर किया है। जिसमें रजनीकांत को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में जाने के लिए मुंबई एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए देखा जा सकता है।

ये स्टार्स भी देखने पहुंचेंगे सेमीफाइनल 

वीडियो में रजनीकांत कहते हैं, “मैं मैच देखने जा रहा हूं…।” वीडियो में वो काफी खुश और एक्साइटेड दिखाई दे रहे हैं। खबरों की माने तो रणबीर कपूर भी अपनी अपकमिंग फिल्म ‘एनिमल’ का प्रमोशन करने के लिए वानखेड़े स्टेडियम पहुंचेंगे। कहा जा रहा है कि भारत बनाम न्यूजीलैंड सेमीफाइनल देखने के लिए सलमान खान, आमिर खान और शाहरुख खान भी वानखेड़े स्टेडियम पहुंच सकते हैं। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन भी भारतीय टीम को सपोर्ट करने के लिए वानखेड़े स्टेडियम में मौजूद रहेंगे। वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भी भारत बनाम न्यूजीलैंड मुकाबले में स्टेडियम में मौजूद रह सकती हैं।