सेलिब्रिटी

Published: Mar 29, 2023 01:10 PM IST

Anshula Kapoorबॉयफ्रेंड संग रोमांटिक होती हुई नजर आईं अर्जुन कपूर की बहन अंशुला, बिकिनी पहन मचाया तहलका

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo - Instagram

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की बहन अंशुला कपूर (Anshula Kapoor) इन दिनों अपने ब्वॉयफ्रेंड रोहन ठक्कर (Rohan Thakkar) के साथ मालदीव (Maldives) में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। जहां से वो लगातार अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट शेयर कर रही हैं। हाल ही में अंशुला कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मालदीव से कई तस्वीरें और वीडियो शेयर की हैं। जिसमें वो अपने बॉयफ्रेंड रोहन ठक्कर के साथ नजर आ रही हैं।

पहली तस्वीर में अंशुला समंदर किनारे झूले पर बैठी हुई पोज देती नजर आ रही हैं। वहीं दूसरी तस्वीर साइकिल की है। जिसमें दो साइकिल नजर आ रही हैं। जिसमें एक साइकिल के सीट पर अंशुला का नाम लिखा है तो वहीं दूसरी साइकिल पर रोहन का नाम लिखा दिखाई दे रहा है। वहीं एक वीडियो में अंशुला बिकिनी पहनकर स्विमिंग पूल में रोहन के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं। उन्होंने पोस्ट शेयर कर कैप्शन में लिखा, “वीकेंड रिकैप” उनके इन तस्वीरों को फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी लाइक कर रहे हैं।

गौरतलब है कि अंशुला कपूर और रोहन ठक्कर एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। अंशुला आए दिन रोहन ठक्कर के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं।

बता दें कि रोहन ठक्कर न्यूयॉर्क फिल्म अकेडमी से प्ले राइटिंग और स्क्रीनराइटिंग में एमए की डिग्री हासिल किये हैं। इसके अलावा वो एडवर्टाइजिंग और मार्केटिंग में बैचलर की डिग्री ले चुके हैं।