सेलिब्रिटी

Published: May 23, 2023 04:40 PM IST

David Warner Pushpa Lookऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डेविड वार्नर ने लिया पुष्पा अवतार, फोटो हुआ वायरल

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा’ का बुखार अब देश की दहलीज लांघ कर विदेशों तक पहुंच गया है। ऑस्ट्रेलियन क्रिकेट टीम के स्टार प्लेयर डेविड वॉर्नर ने हाल ही में अपने फेवरेट सुपरस्टार अल्लू अर्जुन से इंस्पायर्ड होकर अपनी फोटोज शेयर की हैं। उनकी ये फोटोज तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

बता दें कि पिछले दिनों अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा-2’ का एक पोस्टर रिलीज हुआ था, जिसमें अल्लू अर्जुन गले में नींबू की माला, फूलों का हार, नोज़ रिंग, कानों में बड़े-बड़े झुमके और ब्लाउज पहने हुए दिखाई दिए थे। उनका ये लुक हिंदू देवी मां काली से मिलता-जुलता था। उन्होंने हाथों में पिस्टल पकड़ रखी थी। जिसके बाद इस पोस्टर को लेकर काफी विवाद भी हुआ था।

अब डेविड वार्नर को पुष्पा के उसी गेटअप में देख सोशल मीडिया पर बहस शुरू हो गई है। डेविड की इस पोस्ट पर फैंस कमेंट भी कर रहे हैं। कुछ लोग उनके कॉमिक सेंस की तारीफ कर रहे हैं, तो वहीं कुछ लोग तो IPL में अब तक की परफॉर्मेंस के लिए उन्हें ताना मारते नजर आ रहे हैं। एक शख्स ने डेविड के लुक पर कमेंट करते हुए कहा- ‘डेविड पुष्पा।’ बता दें कि आमतौर पर डेविड वॉर्नर अपने एडिटेड फनी वीडियो से फैंस को एंटरटेन करते नजर आते रहते हैं।