सेलिब्रिटी

Published: Feb 28, 2024 03:34 PM IST

Anant-Radhika Weddingअनंत-राधिका मर्चेंट की शादी से पहले अंबानी परिवार ने जामनगर में बनवाए 14 मंदिर

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: वेड इन इंडिया की तर्ज़ पर मुकेश अंबानी और परिवार ने अपने बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी गुजरात के जामनगर में करने का फैसला किया है। ये शादी आगामी मार्च में होने वाली है। लेकिन इस शादी से पहले अंबानी परिवार ने जामनगर में 14 नए मंदिरों का निर्माण कार्य पूरा कर लिया है।

रिलायंस फाउंडेशन ने इससे जुड़ा एक वीडियो यूट्यूब पर शेयर किया है और साथ में लिखा है कि, ‘अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की बहुप्रतीक्षित शादी की शुरुआत करते हुए, अंबानी परिवार ने गुजरात के जामनगर में एक विशाल मंदिर परिसर के भीतर नए मंदिरों के निर्माण की सुविधा प्रदान की है।’

पिछले दिनों नीता अंबानी ने खुद इस मंदिर परिसर का दौरा किया था। नीता मुकेश अंबानी सांस्कृतिक केंद्र के आधिकारिक हैंडल द्वारा साझा किए गए ये मंदिर वास्तुशिल्प कला का बेजोड़ नमूना नजर आते हैं। ये मंदिर काफी खूबसूरत और आधुनिक शैली में बनाए गए हैं।

बता दें कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट ने  दिसंबर 2022 में राजस्थान के नाथद्वारा में श्रीनाथजी मंदिर में आयोजित एक पारंपरिक रोका समारोह में सगाई की थी। राधिका और अनंत के 1 से 3 मार्च तक गुजरात के जामनगर में प्री वेडिंग फंक्शन होंगे। इस जोड़े के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में अमिताभ बच्चन से लेकर शाहरुख खान और सलमान खान तक तमाम बॉलीवुड सितारों के अलावा इंटरनेशनल सितारे भी शामिल होंगे।