सेलिब्रिटी

Published: Jan 15, 2023 10:57 AM IST

Devoleena Bhattacharjeeदेवोलीना भट्टाचार्जी ने पति संग मनाई वन मंथ वेडिंग एनिवर्सरी, काटा केक, विशाल सिंह ने किया विश

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo - Instagram

मुंबई : टेलीविजन (Television) का शो ‘साथ निभाना साथिया’ (Saath Nibhana Saathiya) की गोपी बहू फेम एक्ट्रेस (Actress) देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) उस वक्त अपने पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में आई। जब उन्होंने अचानक शादी करके सबको सरप्राइज कर दिया। एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्य ने 14 दिसंबर 2022 को अपने जिम ट्रेनर और लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड शाहनवाज शेख (Shahnawaz Sheikh) से कोर्ट मैरिज की थी।

कपल के शादी को एक महीना हो गया है। इस खास मौके को एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपने पति शहनवाज शेख के साथ सेलिब्रेट किया है। वो केक काटकर अपना वन मंथ वेडिंग एनिवर्सरी मनाई हैं। इस सेलिब्रेशन की तस्वीरों को देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है। जिसमें दोनों काफी खुश दिखाई दे रहे हैं। तस्वीरें शेयर कर एक्ट्रेस ने लिखा, ‘हमारे लिए खुश और अविश्वसनीय 1 महीना। और निश्चित रूप से पागल। आगे इस रोमांचक यात्रा के लिए और भी बहुत कुछ।’

जिसपर अब फैंस से लेकर सेलेब्स सभी उन्हें बधाईयां दे रहे हैं। वहीं देवोलीना भट्टाचार्जी के दोस्त और ‘साथ निभाना साथिया’ के को-स्टार विशाल सिंह ने भी कपल को बधाई दी है। उन्होंने देवोलीना भट्टाचार्जी और शहनवाज शेख को वन मंथ वेडिंग एनिवर्सरी विश करते हुए लिखा, ‘क्या पहले से ही??? एक महीना मुबारक हो दोस्तों आप दोनों को प्यार।’ साथ ही विशाल ने रेड हार्ट इमोजी भी शेयर किया है। बता दें कि पिछले दिनों देवोलीना और शहनवाज हनीमून पर गए थे। जहां से एक्ट्रेस ने अपने वेकेशन की तस्वीरों और वीडियो को अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया था।