सेलिब्रिटी

Published: Feb 05, 2023 10:12 AM IST

Chitrashi Rawat Weddingध्रुवादित्य भगवानानी की हुई 'चक दे इंडिया' फेम चित्राशी रावत, सालों से कर रहे थे एक-दूसरे को डेट

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo - Instagram

छत्तीसगढ़ : इन दिनों बॉलीवुड (Bollywood) में शादियों का सीजन चल रहा है। हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) की बेटी अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) क्रिकेटर केएल राहुल के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं। वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के हाथों में आज सिद्धार्थ मल्होत्रा के नाम की मेहंदी लगने वाली है। ये कपल 6 फरवरी को शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

उनसे भी पहले शाहरुख खान की सुपरहिट फिल्म ‘चक दे इंडिया’ की कोमल चौटाला का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस चित्राशी रावत (Chitrashi Rawat) अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड एक्टर ध्रुवादित्य भगवानानी (Dhruvaditya Bhagwanani) के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं। एक्ट्रेस चित्राशी रावत 4 फरवरी को छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में ध्रवादित्य भगवानानी के साथ शादी के सात फेरे ली हैं। दोनों एक-दूसरे को 11 सालों से डेट कर रहे थे।

बता दें कि दोनों की पहली मुलाकात फिल्म ‘प्रेममयी’ के सेट पर हुई थी। इस फिल्म में उन्होंने प्रेमिका की भूमिका निभाई थी। जिसके बाद इनके बीच अच्छी दोस्ती हो गई और ये दोस्ती जल्द ही प्यार में बदल गई और अब ये एक-दूजे के हो गए हैं। वहीं अब उनकी शादी के बाद उनके शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है।

जिसमें एक्ट्रेस चित्राशी रावत लाल रंग के शादी के जोड़े और उतराखंड की ट्रेडिशनल ज्वेलरी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वहीं ध्रवादित्य भगवानानी भी शेरवानी में काफी हैंडसम लग रहे हैं। कपल की शादी में कई बॉलीवुड सेलेब्स भी शामिल हुए थे। सभी ने कपल को शुभकामनाएं दी।