सेलिब्रिटी

Published: Jun 02, 2023 03:15 PM IST

Ekta Kapoorकैमरे के सामने एकता कपूर ने की ऐसी हरकत, सोशल मीडिया पर हुईं ट्रोलिंग का शिकार

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
File Pic

मुंबई: टीवी क्वीन एकता कपूर को अपने कपड़ों के कारण कई बार असहज स्थिति का सामना करना पड़ा है। इस बार भी ऐसा ही कुछ हुआ, जब तुषार कपूर के बेटे लक्ष्य की बर्थडे पार्टी में एकता के कपड़ों ने उन्हें धोखा दे दिया। एकता कपूर ने कपड़ों को ठीक करने के लिए कैमरे के सामने ऐसी हरकत कर दी कि उनका वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा में आ गया।

एकता ने इस मौके पर ब्लैक कलर का लूज ट्राउजर और उसके साथ प्रिंटेड ग्रे कलर की शर्ट पहन रखी थी। जो बार-बार खिसक रही थी। जब किसी ने इस ओर उनका ध्यान दिलाया तो वो कैमरे के सामने ही इसे संभालने की कोशिश करने लगी। कभी वो शर्ट के अंदर हाथ डालकर कपड़े को अंदर से ठीक करती दिखीं तो कभी शर्ट को ट्राउजर के अंदर टग करती दिखीं।

सोशल मीडिया पर एकता कपूर का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस ड्रेस के साथ एकता ने ओपन हेयर और ब्लैक कलर का हैवी स्पोर्ट्स शूज कैरी की थी। जैसे ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड हुआ लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। उनके लुक को देखकर यूजर्स उन्हें ड्रेसिंग सेंस चेंज करने की सलाह दे रहे हैं। कुछ यूजर ने उनकी इस हरकत को शर्मनाक करार देते हुए उन्हें खुद पर ध्यान देने की सलाह दी है।