Ekta Kapor
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : निर्माता एकता कपूर को लोग उनके फैशन स्टेटमेंट के लिए सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल (Troll) कर रहें हैं। इंटरनेट पर लोग उनकी पोशाक का काफी मजाक बना रहें हैं और यहां तक ​​कि एकता कपूर की तुलना उर्फी जावेद के फैशन स्टाइल से भी की जा रही है। प्रोड्यूसर (Producer) एकता कपूर अपने टेलेवीजन के सीरियल के लिए जानी जाती है। जीतेन्द्र कपूर की बेटी एकता कपूर को टेलीविजन का क्वीन भी माना जाता है, उन्होंने भारत में सीरियल का निर्माण किया था जिसके जरिये बहुत लोगों को काम मिला।

    प्रोड्यूसर एकता कपूर (Ekta Kapoor) अपने काम के साथ-साथ कई बातों के लिए सुर्ख़ियों में रहती है। उनकी इंटरनेट पर आई फिल्में सुर्ख़ियों में रही। हाल फिलहाल में एकता एक्ट्रेस रिद्धि डोगरा जो की उनकी अछि दोस्त भी हैं, उनके घर उनके नए प्रोजेक्ट के लिए बधाई देने पहुंचीं और पापाराजी ने उनकी तस्वीरें लेकर इंटरनेट पर वायरल कर दी। लोगों तस्वीरों में उनके पहनावे की निंदा करते हुए उन्हें उनके ‘खराब ड्रेसिंग सेंस’ के लिए इंटरनेट पर आलोचना की। 

    पापाराजी द्वारा शेयर किये गए इंस्टाग्राम पोस्ट्स (Posts) पर कई लोग ने कमेंट्स किये। एक वयक्ती ने कमेंट करके लिखा कि “इस तरह के कपड़े पहनने के लिए उसके पास बॉडी टाइप नहीं है। वह सूट और पैंटसूट में बहुत अच्छी लगेगी .. यह वाहियात है।”  दूसरे ने लिखा, “एकता कपूर ने उर्फी जावेद से भी खराब कपड़े पहने हैं”।एक अन्य ने लिखा, “सबसे खराब ड्रेसिंग सेंस।”एक और यूजर ने लिखा, “बहुत ही खराब पहनावा है।एकता के शरीर पर सूट नहीं कर रहा है।” 

    एकता कपूर ने हाल ही में अपने डिजिटल प्लेटफॉर्म, ऑल्ट बालाजी पर अश्लील फिल्मों के प्रदर्शन को लेकर सुर्खियां बटोरीं थी। गंदी बात, एक्स एक्स एक्स, बेकाबू और रागिनी एमएमएस 2 जैसे शो सुप्रीम कोर्ट के दायरे में लाए गए हैं और जूरी ने कहा कि वह “युवा दिमागों को गन्दा कर रही हैं”।एकता ने इसीका जवाब देते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर  रिप्लाई करके लिखा था कि “तुम करो तो लस्ट स्टोरीज और हम करें तो गंदी बात।”