सेलिब्रिटी

Published: Mar 07, 2023 02:25 PM IST

Holi 2023 गोविंदा का नया होली सॉन्ग ‘पान का बीड़ा’ हुआ रिलीज, क्या आपने सुना?

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo - Govinda Instagram

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) के दिग्गज (Veteran) अभिनेता (Actor) गोविंदा (Govinda) अपने सुपर एक्टिंग और डांसिंग के साथ-साथ अपने सिंगिंग के लिए भी जाने जाते हैं। फैंस उनके डांस और सिंगिंग के कायल हैं। एक्टर बॉलीवुड इंडस्ट्री को कई सुपरहिट फिल्में दे चुके है। जिसमें कॉमेडी, एक्शन, रोमांस और इमोशनल का भरमार देखने को मिला है। वहीं आज 7 मार्च को देशभर में होली की धूम मची है। सभी अबीर-गुलाल के रंग में रंगे हैं। इस रंगों के त्योहार होली के मौके पर सभी सेलेब्स अपने फैंस को विश कर रहे हैं।

वहीं एक्टर गोविंदा ने होली के इस खास मौके पर अपने फैंस को एक खास अंदाज में विश किया है। वो अपने प्रशंसकों के लिए एक नया होली सॉन्ग लेकर आए हैं। जी हां, आपने सही सुना एक्टर का नया होली सॉन्ग ‘पान का बीड़ा’ (Paan Ka Beeda) रिलीज हो गया है। इस गाने को एक्टर ने अपनी मधुर आवाज दी है और उन्होंने ही इस गाने के लिरिक्स को भी लिखा है। नितेश रामचंद्र ने गाने को संगीत दिया है जबकि कीर्ति कुमार आहूजा ने इसका निर्देशन किया है।

 

एक्टर ने अपने इस नए होली गाने से फैंस के लिए उनके इस रंगों के त्योहार को स्पेशल बना दिया है। इस गाने को गोविंदा रॉयल्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। इससे पहले एक्टर गोविंदा ने जूही खान के साथ ‘प्रेम करूं छू’ गाने पर शानदार डांस किया था। जिसे उनके यूट्यूब चैनल गोविंदा रॉयल्स पर रिलीज किया गया था। जो प्रशंसकों को खूब पसंद आया था।