सेलिब्रिटी

Published: May 26, 2023 01:59 PM IST

Ileana D'cruzब्लैक आउटफिट में इलियाना डिक्रूज ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, शेयर की मिरर सेल्फी की तस्वीरें

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo - Instagram

मुंबई : एक्ट्रेस (Actress) इलियाना डिक्रूज (Ileana D’cruz) इन दिनों प्रेग्नेंसी फेज (Pregnancy Phase) एन्जॉय कर रही हैं। वो जल्द ही मां बनने वाली हैं। एक्ट्रेस ने अप्रैल में अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी। जिसके बाद से वो अक्सर बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर करती रहती हैं। बता दें कि एक्ट्रेस ने अभी तक शादी नहीं की है। इलियाना एक बार फिर अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

एक्ट्रेस इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी दो मिरर सेल्फी की तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें वो बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। तस्वीरों में एक्ट्रेस के चेहरे पर प्रेग्नेंसी का ग्लो साफ देखा जा सकता है। लेटेस्ट मिरर सेल्फी की तस्वीरों में इलियाना ब्लैक आउटफिट में दिखाई दे रही हैं। उन्होंने तस्वीरों को शेयर कर कैप्शन में लिखा, “ये सब एंगल के बारे में है।” 

बता दें कि 36 साल की इलियाना डिक्रूज 18 अप्रैल, 2023 को अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट करते हुए इंस्टाग्राम पर बेबी टी-शर्ट और ‘मामा’ नाम के एक लॉकेट की तस्वीर शेयर की थीं। तस्वीरों को शेयर कर उन्होंने लिखा था, “और इसलिए एडवेंचर शुरू होता है।”

हालांकि, एक्ट्रेस ने इस बात का खुलासा नहीं किया है कि वो किसे डेट कर रही हैं। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इलियाना डिक्रूज कैटरीना कैफ के भाई सेबेस्टियन लॉरेंट मिशेल के साथ रिलेशनशिप में हैं। करण जौहर ने अपने शो ‘कॉफी विद करण’ सीजन 7 के एक एपिसोड में दोनों के रिश्ते को कंफर्म भी किया था।