सेलिब्रिटी

Published: Apr 29, 2023 12:49 PM IST

John Abraham Dhoom 4धूम-4 में एक बार फिर बाइक से चोरी करते नजर आएंगे जॉन अब्राहम

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo: Innstagram

मुंबई: यशराज फिल्म्स ने ‘धूम’ फ्रेंचाइजी की चौथी फिल्म ‘धूम-4’ की तैयारियां शुरू कर दी है। खबरों की मानें ‘धूम-4’ में एक बार फिर जॉन अब्राहम की एंट्री हो रही है। साल 2004 में रिलीज हुई ‘धूम’ में अभिनेता जॉन अब्राहम ने बाइक चोर का नेगेटिव किरदार निभाया था। अब आदित्य चोपड़ा ने एक बार फिर जॉन अब्राहम पर भरोसा जताया है। 

आदित्य ने दिखाया आमिर और ऋतिक को ठेंगा

खबरों की मानें तो ‘धूम’ की इस सीरीज के लिए आमिर खान और ऋतिक रोशन भी अपनी दावेदारी पेश कर रहे थे। आमिर खान ने तो इसके लिए खुद आदित्य चोपड़ा को अप्रोच भी किया था, लेकिन आदित्य चोपड़ा ने जॉन को ही रिपीट करने का फैसला किया।

‘पठान’ की वजह से मिली ‘धूम’

दरअसल आदित्य चोपड़ा इस फिल्म ऋतिक रोशन को लेने का मन बना चुके थे। लेकिन शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ में जॉन अब्राहम का जबरदस्त परफॉर्मेंस देखने के बाद उन्होंने अपना इरादा बदल दिया। ‘पठान’ में जॉन के नेगेटिव रोल को काफी पसंद किया गया था। जॉन पिछले कुछ दिनों से वाईआरएफ के साथ लगातार संपर्क में हैं और उनके साथ कई मीटिंग भी कर चुके हैं। दिलचस्प बात यह है कि ‘पठान’ में उनकी भूमिका को निर्माता आदित्य चोपड़ा ने भी सराहा था। उन्होंने यह भी कहा कि वह जॉन को एक बार फिर ‘धूम’ में देखना पसंद करेंगे।