सेलिब्रिटी

Published: Jan 18, 2023 05:13 PM IST

Athiya Shetty Weddingकेएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी की तैयारियां शुरू, सुनील शेट्टी के फार्महाउस पर लगी रोशनी

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo - Instagram

मुंबई : केएल राहुल (Cricketer KL Rahul) और अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) की शादी 23 जनवरी, 2023 को तय की गई है और शादी का जश्न 21 जनवरी से तीन दिनों तक चलेगा। प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन कथित तौर पर अथिया के पिता अभिनेता सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) के खंडाला स्थित फार्महाउस में होगा। केएल राहुल का मुंबई वाला घर पहले से ही उत्सव के लिए तैयार है। एक वीडियो में देखा जा सकता है कि उनकी बिल्डिंग को बाहर से रोशनी से सजाया गया है।

सुनील का विशाल खंडाला फार्महाउस ‘जहाँ’ भी सजाया गया है और अथिया की क्रिकेटर राहुल के साथ शादी से पहले सभी काम शुरू हो गए हैं। अभिनेता का विशाल फार्महाउस प्रकृति के बीच स्थित है और इसमें सुंदर दृश्य, विशाल बगीचे, पत्थर की मूर्तियां, एक स्विमिंग पूल और बहुत कुछ है।

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस शादी में परिवार के बेहद करीबी लोग और दोस्त ही शामिल होंगे. ये भी हो सकता है कि आपको इस शादी में फिल्मी दुनिया के कई कलाकार नजर न आएं। पिछले साल नवंबर में अथिया शेट्टी के जन्मदिन पर, केएल राहुल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अथिया शेट्टी के साथ प्यारी तस्वीरें साझा कीं और लिखा “मेरे जोकर (जोकर इमोटिकॉन) को जन्मदिन मुबारक हो, आप मेरे जीवन में सब कुछ बेहतर बनाते हैं, उसके बाद एक दिल का इमोटिकॉन। इसके साथ। पोस्ट, उन्होंने अथिया के साथ अपने रिश्ते की पुष्टि की।

अथिया सुनील और माना शेट्टी की बेटी है। एक्ट्रेस ने 2015 की फिल्म हीरो में सूरज पंचोली के साथ आपनी बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ कॉमेडी फिल्में मुबारकां और मोतीचूर चकनाचूर में भी अभिनय किया है।