सेलिब्रिटी

Published: Feb 10, 2023 02:09 PM IST

Mahesh-Namrata Wedding Anniversaryमहेश बाबू ने पत्नी नम्रता शिरोडकर को शादी की सालगिरह पर किया विश, लिखा रोमांटिक नोट

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo - Instagram

मुंबई : साउथ सुपरस्टार (South Superstar) महेश बाबू (Mahesh Babu) और एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर (Namrata Shirodkar) 18 साल पहले आज ही के दिन शादी के बंधन में बंधे थे। आज उनकी शादी की सालगिरह (Wedding Anniversary) है। इस खास मौके पर महेश बाबू ने अपनी पत्नी नम्रता शिरोडकर को वेडिंग एनिवर्सरी विश किया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नम्रता शिरोडकर के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर किया है। ये उनकी थ्रोबैक तस्वीर है।

तस्वीर को शेयर कर महेश बाबू ने एक लव नोट भी लिखा है। उन्होंने लिखा, “हम… थोड़ा क्रेजी और ढेर सारा प्यार! 18 साल एक साथ और हमेशा के लिए! हैप्पी एनिवर्सरी नम्रता शिरोडकर।” इस पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए नम्रता शिरोडकर ने लिखा, “और मैं भी तुमसे प्यार करती हूं..” साथ ही उन्होंने पांच रेड हार्ट इमोजी भी शेयर किया है। अब उनके इस पोस्ट पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक सभी कपल को उनकी शादी की। सालगिरह की शुभकामनाएं दे रहे हैं।

गौरतलब है कि महेश बाबू और नम्रता शिरोडकर की मुलाकात तेलुगू फिल्म ‘वाम्सी’ के सेट पर हुई थी और ये एक-दूसरे के दोस्त बन गए और धीरे-धीरे ये दोस्ती प्यार में बदल गई। दोनों लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद 10 फरवरी, 2005 को शादी के बंधन में बंध गए थे। बता दें कि नम्रता महेश बाबू से उम्र में चार साल बड़ी हैं। कपल को एक बेटा गौतम घट्टामनेनी और एक बेटी सितारा घट्टामनेनी हैं।