सेलिब्रिटी

Published: Nov 29, 2023 04:12 PM IST

Rakeysh Omprakash Mehra Filmराकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म में नयनतारा, दिशा पटानी को किया रिप्लेस

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: ‘रंग दे बसंती’ और ‘भाग मिल्खा भाग’ जैसी फिल्में बना चुके डायरेक्टर राकेश ओमप्रकाश मेहरा इन दिनों फिल्म ‘कर्ण’ के निर्माण की तैयारियों में जुटे हुए हैं। इस फिल्म को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है। खबर है कि इस फिल्म से दिशा पटानी की छुट्टी कर दी गई है और उनकी जगह साउथ एक्ट्रेस नयनतारा ने ले ली है।

बता दें कि इस फिल्म से साउथ एक्टर सूर्या हिंदी डेब्यू करने वाले हैं। वह इस फिल्म में लीड रोल प्ले करेंगे। रिपोर्ट के मुताबिक, महाभारत के बेहद चर्चित पात्र ‘कर्ण’ पर बन रही इस फिल्म का दिशा को भी बेसब्री से इंतजार था। लेकिन बीच में ही राकेश मेहरा ने स्क्रिप्ट में फेरबदल की जिसमें दिशा पटानी अनफिट लग रही थी। जिसके बाद उन्होंने फिल्म के लिए किसी ऐसी हीरोइन की तलाश शुरू कर दी है, जो दक्षिण भारत से हो, लेकिन  हिंदी  में भी उसकी पहचान हो।

फिल्म ‘जवान’ के बाद नयनतारा हिंदी दर्शकों के लिए जाना पहचाना नाम बन चुकी है। इसलिए मेहरा ने उनके नाम पर मोहर लगा दी। बता दें कि शाहरुख खान की ‘जवान’ के बाद नयनतारा की बॉलीवुड में जबरदस्त डिमांड है, लेकिन अभी तक उनके किसी हिंदी फिल्म में काम करने की जानकारी सामने नहीं आई है। रिपोर्ट्स की मानें तो महाभारत के सूर्य देव और राजकुमारी कुंती के पुत्र कर्ण पर आधारित इस फिल्म की शूटिंग जनवरी 2024 में शुरू होगी।