सेलिब्रिटी

Published: Feb 23, 2023 01:52 PM IST

Sourav Ganguly Biopicसौरव गांगुली की बायोपिक में रणबीर कपूर बनेंगे 'दादा'! फिल्म की शूटिंग जल्द होगी शुरू

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo - Instagram

मुंबई : इंडियन क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) को लेकर एक बड़ी अहम खबर सामने आई है। सौरव गांगुली की बायोपिक (Biopic) बनने जा रही हैं। जिसका इंतजार फैंस काफी लंबे समय से कर रहे थे। क्रिकेट से संन्यास के बाद भी ‘दादा’ अपने फैंस के फेवरेट हैं। बॉलीवुड की इस बायोपिक में ‘दादा’ की भूमिका कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ही निभाएंगे।

जी हां, आपने बिल्कुल सही सुना ईटाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार सौरव गांगुली की बायोपिक के लिए रणबीर कपूर का नाम फाइनल हो गया है। वहीं सौरव गांगुली ने भी अपनी बायोपिक स्क्रिप्ट को मंजूरी दे दी है। हालांकि, मेकर्स की तरफ से अब तक इस बारे में कोई भी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया गया है। वहीं ये बात भी सामने आई है कि इस बायोपिक में एमएस धोनी भी नजर आएंगे।

हालांकि, एमएस धोनी की भूमिका कौन निभाएगा अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हुआ है। वहीं अब ऐसा भी माना जा रहा है कि रणबीर कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ का प्रमोशन करने के बाद इस बायोपिक पर काम शुरू करेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ये फिल्म सौरव गांगुली की पर्सनल लाइफ को दर्शाएगी। फिलहाल, ये खबर सौरव गागुंली और एमएस धोनी के फैंस को काफी एक्साइटेड करने वाली है।