सेलिब्रिटी

Published: Nov 24, 2023 04:00 PM IST

Salman Khan Viral Photoफटे जूतों में दिखे सलमान खान, फैंस ने जताई हैरानी!

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: सलमान खान एक ट्रेन सेंटर एक्टर हैं। दर्शक ना केवल उनकी फिल्मों की बल्कि उनके स्टाइल की भी कॉपी करते हैं। इसलिए सलमान खान जब कुछ नया करते हैं तो वो चर्चा का विषय बन जाता है। हाल ही में सलमान खान को कैटरीना कैफ के साथ एक इवेंट में देखा गया। इस इवेंट में सलमान खान को फटे हुए जूते में देखा गया। सलमान खान का ये स्टाइल टॉक ऑफ द टाउन बना हुआ है और इसे लेकर उनके फैंस सोशल मीडिया पर जमकर कमेंट कर रहे हैं।

एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा है, ‘सलमान खान की ये सिंपलीसिटी है, उनका दिल बहुत बड़ा है।’ तो वहीं दूसरे फैन ने लिखा, ‘सलमान खान हैं ये अब ये भी ट्रेंड में आ जाएगा।’ तो वहीं एक और यूजर कमेंट में लिखते हैं, ‘अब जल्द ही इस तरह के शूज भी मार्केट में मिलने लगेंगे।’ एक और यूजर ने कमेंट में लिखा, ‘आप कितने लैजेंड हो।’ वहीं, एक और यूजर ने कमेंट किया, ‘वो सलमान खान हैं, उन्हें दिखावे की जरूरत नहीं है।’ बता दें कि सलमान खान के जूते सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा का विषय बन गए हैं।

सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर 3’ की बात करें तो यह फिल्म दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। सलमान और कैटरीना की इस फिल्म ने अब तक वर्ल्डवाइड 400 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है।