सेलिब्रिटी

Published: Oct 30, 2020 01:14 PM IST

सेलिब्रिटीकरीना की भाभी बनना चाहती हैं सारा अली खान

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपने एक्टिंग से फिल्म इंडस्ट्री में अलग जगह बनाई है। सारा (Sara Ali Khan) ने कड़ी मेहनत करते हुए बेहद कम समय में बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में अपना नाम शामिल किया है। सारा (Sara Ali Khan) ने अपने करियर में ज़्यादा फिल्में नहीं की हैं। लेकिन, उनकी हर एक फिल्म को दर्शकों ने बेहद पसंद किया है। 

सारा(Sara Ali Khan)  सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। सारा अली खान (Sara Ali Khan)  ने फिल्म केदारनाथ से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म के प्रोमोशन के लिए सारा अपने पिता सैफ अली खान के साथ करण जौहर के शो कॉफी विद करण में गई थीं। इस शो के दौरान सारा ने कुछ ऐसा कहा जिसे सुनकर सब लोग हैरान हो गए थे।

 

दरअसल, शो के दौरान सारा (Sara Ali Khan) ने अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े कुछ राज भी शेयर किए। शो में करण, सारा (Sara Ali Khan) से पूछते हैं कि आप किस से शादी करना चाहती हैं और किसे डेट करना चाहती है? इस पर सारा (Sara Ali Khan)  बिना डरे कहती हैं कि वह अपनी सौतेली मां करीना कपूर खान के भाई रणबीर कपूर से शादी करना चाहती हैं। वहीं, सारा (Sara Ali Khan), कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं। 

इस बीच करण ने सैफ से पूछा कि वे सारा (Sara Ali Khan) के ब्वॉयफ़्रेंड से क्या-क्या सवाल पूछेंगे। इस पर सैफ ने कहा कि, ‘मैं उससे पॉलिटिकल व्यूज और ड्रग्स के बारे में सवाल पूछूंगा।’सारा को जो भी लड़का पसंद आएगा, उसके साथ उसकी शादी कराने में हमें कोई एतराज नहीं है। वहीं, सैफ आगे कहते है कि, ‘जो भी लड़का सारा से शादी करना चाहता है, उसके पास पैसा होना ज़रूरी है।’

बता दें कि, कोरोना के बाद अब सारा (Sara Ali Khan)  एक बार फिर फिल्म के सेट पर लौटी हैं। इसी के साथ उन्होंने अपने पहले प्यार के बारे में भी बताया हैं। दरअसल, सारा ने सोशल मीडिया पर कैमरे की तस्वीर शेयर की है। सारा ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, ‘फाइनली मैं अपनी जिंदगी के पहले प्यार के पास वापस आ गई हूं।’ उन्होंने इसके साथ ही दिल और कैमरी की इमोजी बनाई।