सेलिब्रिटी

Published: Mar 02, 2023 08:37 AM IST

Gauri Khanकानूनी पचड़े में फंसी शाहरुख खान की पत्नी गौरी, लखनऊ में दर्ज हुई FIR

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo - Instagram

लखनऊ : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) एक कानूनी मुसीबत में फंस गई है। उनके खिलाफ लखनऊ (Lucknow) में एफआईआर (FIR) दर्ज हुई है। लखनऊ के सुशांत गोल्फ सिटी पुलिस स्टेशन में गौरी खान के खिलाफ गैर जमानती आईपीसी की धारा 409 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

आज तक की एक रिपोर्ट के अनुसार मुंबई के रहने वाले किरीट जसवंत शाह ने गौरी खान के अलावा तुलसियानी कंस्ट्रक्शन एंड डेवलपर्स लिमिटेड के सीएमडी अनिल कुमार तुलसियानी और डायरेक्टर महेश तुलसियानी के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज करवाया है। बता दें कि गौरी खान तुलसियानी कंस्ट्रक्शन एंड डेवलपर्स लिमिटेड की ब्रांड एंबेसेडर हैं।

किरीट जसवंत शाह का यह आरोप है कि इस उसने इस प्रोजेक्ट का लखनऊ में सुशांत गोल्फ सिटी इलाके में स्थित तुलसियानी गोल्फ व्यू में फ्लैट खरीदा था, लेकिन उसका यह दावा है कि करीब 86 लाख रुपये देने के बाद भी उसे फ्लैट नहीं मिला साथ ही शिकायतकर्ता ने यह भी दावा किया कि फ्लैट किसी और को दे दिया गया। किरीट जसवंत शाह ने यह बताया कि वह गौरी खान से प्रभावित होकर फ्लैट खरीदने के लिए अगस्त 2015 में सुशांत गोल्फ सिटी स्थित तुलसियानी कंस्ट्रक्शन एंड डेवलपर्स लिमिटेड के ऑफिस पहुंचे थे।

जहां उनकी मुलाकात तुलसियानी कंस्ट्रक्शन एंड डेवलपर्स लिमिटेड के सीएमडी अनिल कुमार तुलसियानी और डायरेक्टर महेश तुलसियानी से हुई। जिससे उन्होंने फ्लैट खरीदने की इच्छा जताई। जिसके बाद उन्हें फ्लैट की कीमत 86 लाख बताई गई साथ ही किरीट जसवंत शाह से यह भी कहा गया कि 2016 तक उन्हें फ्लैट मिल जाएगा। जिसके लिए शिकायतकर्ता ने उनके अकाउंट में 85.46 लाख रुपये जमा कर दिए। अब इस मामले की पुलिस जांच कर रही है। हालांकि, अभी तक इसपर तुलसियानी कंस्ट्रक्शन एंड डेवलपर्स लिमिटेड और गौरी खान के तरफ से कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है।