Gulmohar
Photo - simranrishibagga Instagram

Loading

मुंबई : फिल्म ‘गुलमोहर’ एक पारिवारिक फिल्म है। जो 3 मार्च को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर रिलीज होगी। फिल्म में परिवार में उलझे हुए रिश्तों के बीच तालमेल देखने को मिलेगी। फिल्म की कहानी एक परिवार के मजबूत भावनाओं के उतार-चढ़ाव को बयां करेगी। राहुल चित्तेला द्वारा निर्देशित और चॉकबोर्ड एंटरटेनमेंट और ऑटोनॉमस वर्क्स के सहयोग से स्टार स्टूडियोज द्वारा निर्मित फिल्म ‘गुलमोहर’ प्यार, भावना और एकजुटता को एक सांचे में बांधते हुए दिखाई देगी। इस फिल्म से पद्म भूषण और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर 12 सालों बाद एक्टिंग दुनिया में कमबैक करने जा रही हैं। यह उनके फैंस के लिए किसी बड़े तोहफे से कम नहीं है। 

हाल ही में ‘गुलमोहर’ के लिए रखे गए एक प्रेस इवेंट में, स्टार कास्ट ने शर्मिला टैगोर के साथ काम करने के बारे में अपने अनुभव को शेयर किया। एक्ट्रेस सिमरन बग्गा जब खुद पहली बार इस फिल्म के डायलॉग शर्मिला टैगोर के सामने बोलने गई तो जैसे उनकी बोलती ही बंद हो गई थी। इस फिल्म में सिमरन बग्गा मनोज बाजपेयी की पत्नी और शर्मिला टैगोर की बहू की भूमिका निभाती नजर आएंगी।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Simran Rishi Bagga (@simranrishibagga)

सिमरन बग्गा फिल्म के पहले सीन के बारे में बात करते हुए बोली, “हम सब उनकी उपस्थिति से काफी नर्वस थे और मैं उनके साथ अपने दृश्य को लेकर काफी घबराई हुई थी, जब मुझे अपनी लाइनें बोलनी थीं तब उनके सामने मेरी जुबान ही बंद हो गई। मेरे लिए, यह मेरे जीवन में दूसरी बार था। जब मैं कई साल पहले, पहली बार, रजनीकांत के साथ शूटिंग कर रही थी, तब उन्हें देख, उनके सामने मैं लाइन बोलने के समय चुप हो गई थी। मैं अपनी लाइन ही नहीं बोल पा रही थी।”

उन्होंने आगे कहा, “शर्मिला जी इतनी प्यारी थीं कि उन्होंने शायद मेरी परेशानी को भांप लिया और मेरा हाथ थाम लिया, उसके बाद, मैं सहज महसूस करने लगी और फिर शूटिंग का बाकी हिस्सा मेरे लिए काफी बेहतरीन अनुभव रहा।”

बता दें कि फिल्म ‘गुलमोहर’ में शर्मिला टैगोर, मनोज बाजपेयी और सिमरन बग्गा के अलावा अमोल पालेकर, सूरज शर्मा, कावेरी सेठ और उत्सव झा भी नजर आएंगे। राहुल चित्तेला और अर्पिता मुखर्जी द्वारा लिखित फिल्म ‘गुलमोहर’ 3 मार्च 2023 को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।