सेलिब्रिटी

Published: Feb 03, 2023 10:29 AM IST

Sidharth Malhotra-Kiara Advani Weddingसिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी से शाहरुख खान का है खास कनेक्शन, जानें कौन संभालेगा सिक्योरिटी का जिम्मा

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo - Instagram

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) जल्द ही शादी के फेरे लेने वाले हैं। कपल की शादी की तैयारियां बड़े जोरों-शोरों से चल रही है। शादी की काफी हद तक तैयारियां पूरी भी हो चुकी है। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सिड-कियारा 7 फरवरी को शादी के सात फेरे लेंगे। टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी की सिक्योरिटी का जिम्मा शाहरुख खान के एक्स बॉडीगार्ड ने लिया है।

कपल की शादी में बॉडीगार्ड यासीन सुरक्षा की कड़ी देखभाल करेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी में आज यानि 3 फरवरी से गेस्ट का आना शुरू हो जाएगा। रिपोर्ट्स की माने तो करण जौहर, शाहिद कपूर, मीरा राजपूत, वरुण धवन और मनीष मल्होत्रा समेत कई अन्य बड़े स्टार्स आज जैसलमेर पहुंचेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का वेडिंग फंक्शन 5 फरवरी से 8 फरवरी तक चलेगा।

कपल का वेडिंग फंक्शन जैसलमेर के मशहूर पैलेस सूर्यगढ़ में होगा। इनकी शादी में करीब 100-125 मेहमान शामिल होंगे। जिसमें कई हाई प्रोफाइल हस्तियों के साथ-साथ सेलेब्स भी इनवाइट हैं। मेहमानों के रहने का भी खास बंदोबस्त किया गया है। मेहमानों के रूकने के लिए पैलेस के 84 लग्जरी रूम को बुक किया गया है साथ ही गेस्ट के लिए 70 से अधिक लग्जरी गाड़ियां भी बुक की जा चुकी हैं। जिसमें मर्सिडीज, जगुआर और बीएमडब्ल्यू जैसी कारें शामिल हैं। ये गाड़ियां जयपुर से मंगवाई गई हैं। खबरों कि मानें तो सिद्धार्थ-कियारा 6 फरवरी को फेरे लेंगे और 7 फरवरी को रिसेप्शन रखा गया है।