Sanjay Dutt
Photo - Social Media

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) की स्टारर फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है। चार साल बाद शाहरुख खान के पर्दे पर कमबैक का फैंस ने जोरदार वेलकम किया है। फैंस सिनेमाघरों में फिल्म के एक्शन सीन की तारीफ करते हुए तालियां और सीटियां बजा रहे हैं।

    यही नहीं फिल्म के शो भी हाउसफुल चल रहे हैं और तो और फिल्म ‘पठान’ अब तक कई रिकॉर्ड्स भी अपने नाम कर चुकी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ‘पठान’ का वर्ल्डवाइड ग्रॉस कलेक्शन 667 करोड़ रुपये पहुंच गया है। फिल्म हिंदी के साथ-साथ तमिल और तेलुगू भाषा में भी रिलीज हुई है। वहीं अब फिल्म की धुंआधार कमाई पर बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त भी काफी खुश हुए हैं। उन्होंने फिल्म ‘पठान’ की सफलता पर पूरे टीम को बधाई दी है।

    उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा, “पठान’ की सफलता दर्शकों को सिनेमाघरों में वापस लाने के लिए जश्न मनाने का एक कारण है। आदित्य चोपड़ा, सिद्धार्थ आनंद, शाहरुख खान, जॉन अब्राहम, दीपिका पादुकोण और पूरी टीम को उनके प्रयासों और सफलता के लिए तालियों का एक बड़ा दौर।” 

    मालूम हो कि संजय दत्त और शाहरुख खान एक अच्छे दोस्त हैं। इतना ही नहीं शाहरुख खान ने ‘कौन बनेगा करोड़पति’ शो के दौरान इस बात का खुलासा किया था कि शुरुआती दिनों में संजय दत्त ने उनकी काफी मदद की थी।

    गौरतलब है कि शाहरुख खान आखिरी बार फिल्म ‘जीरो’ में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके साथ अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ भी लीड रोल में दिखाई दी थीं। शाहरुख खान फिल्म ‘पठान’ के अलावा अपकमिंग फिल्म ‘जवान’ और ‘डंकी’ में भी नजर आएंगे।