सेलिब्रिटी

Published: Apr 29, 2023 01:37 PM IST

Shekhar Suman New Carशेखर सुमन ने वाइफ को वेडिंग एनिवर्सरी पर गिफ्ट की चमचमाती BMWi7 कार

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo - Instagram

मुंबई : एक्टर (Actor) और ‘बिग बॉस 16’ के होस्ट शेखर सुमन (Shekhar Suman) ने अपनी वेडिंग एनिवर्सरी (Wedding Anniversary) पर वाइफ अलका (Alka) को एक खास सरप्राइज गिफ्ट दिया है। उन्होंने 2.4 करोड़ रुपये की चमचमाती BMWi7 सीरीज की लग्जरी कार पत्नी को गिफ्ट की है। वहीं अलका भी अपने इस एनिवर्सरी पर सरप्राइज गिफ्ट को देखकर बेहद खुश हुईं।

नई कार के साथ पोज देते हुए शेखर सुमन और उनके बेटे अध्ययन सुमन की तस्वीर सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है। तस्वीर में शेखर सुमन और उनके बेटे नई कार को किस करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं अध्ययन सुमन ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस तस्वीर को शेयर किया है।

उन्होंने तस्वीर को शेयर कर कैप्शन में लिखा, “मां और डैड को आपकी एनिवर्सरी पर विशेष रूप से मां को पिताजी से आपके विशेष उपहार पर बधाई! एक दिन मैं तुम्हें रोल उपहार में दूंगा!! भगवान मुझे शक्ति और आशीर्वाद दे !!” उनके इस पोस्ट पर फैंस और सेलेब्स सभी शेखर सुमन और अलका को वेडिंग एनिवर्सरी की शुभकामनाएं दे रहे हैं साथ ही नई कार की भी बधाई दे रहे हैं।

 बता दें कि शेखर सुमन आखिरी बार ‘बिग बॉस सीजन 16’ में नजर आए थे। इस सीजन में वह एक खास सेगमेंट होस्ट करते दिखे थे। वो अर्चना पूरन सिंह के साथ ‘इंडिया लाफ्टर चैम्पियन’ में बतौर जज नजर आ चुके हैं।