सेलिब्रिटी

Published: Mar 07, 2023 12:49 PM IST

Holi 2023सिद्धार्थ-कियारा ने शादी के बाद मनाई अपनी पहली होली, शेयर की हल्दी सेरेमनी की अनसीन तस्वीरें

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo - Instagram

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) 7 फरवरी, 2023 को राजस्थान (Rajasthan) में जैसलमेर (Jaisalmer) के सूर्यगढ़ पैलेस (Suryagarh Palace) में शादी के सात फेरे लिए हैं। शादी के बाद ये कपल आज अपनी पहली होली मना रहे हैं। होली के इस खास मौके पर एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। उनके द्वारा शेयर की गई ये तस्वीरें उनके हल्दी सेरेमनी की है।

जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी को एक-दूसरे को हल्दी लगाते हुए देखा जा सकता है। वहीं दूसरी तस्वीर में वो एक-दूसरे की आंखों में खोए नजर आ रहे हैं। तस्वीरों में वो काफी खुश दिखाई दे रहे हैं। कियारा आडवाणी ने तस्वीरों को शेयर कर लिखा, “मेरी ओर से हैप्पी होली और मेरा प्यार आपको और आपके लिए।” साथ ही वो येलो, ब्लू और रेड समेत कई हार्ट इमोजी भी शेयर की हैं। अब उनकी ये अनसीन तस्वीरें उनके फैंस को खूब पसंद आ रही है।

फैंस और सेलेब्स उनके इन तस्वीरों को लाइक कर इसपर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। सिद्धार्थ और कियारा की इन अनसीन तस्वीरों को अब तक 18 लाख से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं। बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी शाही अंदाज में एक-दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधे थे। कपल की शादी में उनके परिवारवालों और दोस्तों के अलावा कई सेलेब्स ने भी शिरकत की थी। शादी करके लौटने के बाद कपल ने दिल्ली और मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन भी रखा था।