सेलिब्रिटी

Published: Apr 12, 2023 10:07 AM IST

Lucky Aliसिंगर लकी अली ने ब्राह्मणों को इब्राहिम का वंशज बताने वाले विवादित पोस्ट पर मांगी माफी

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo - Facebook

मुंबई : सिंगर (Singer) लकी अली (Lucky Ali) ने बीते दिनों अपने फेसबुक (Facebook) अकाउंट से एक पोस्ट किया था। जिसे लेकर वो काफी सुर्खियों में आ गए। उन्होंने अपने पोस्ट में बताया था कि ‘ब्राह्मण’ शब्द ‘अब्राहम’ या ‘इब्राहिम’ से लिया गया है। जिस पर मंगलवार को उन्हें काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा। उन्हें खूब ट्रोल किया गया। विवादों को बढ़ता देख उन्होंने पोस्ट को डिलीट कर दिया। जिसपर अब सिंगर ने माफी भी मांग ली है।

सिंगर ने कहा कि उनका इरादा किसी की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाना नहीं था। लकी अली ने माफी मांगते हुए लिखा, “प्रिय सभी, मुझे अपनी पिछली पोस्ट के विवाद का एहसास है। मेरे इरादे किसी के बीच परेशानी या क्रोध पैदा करने के लिए नहीं थे और मुझे इसका बहुत अफसोस है।

मेरे इरादे, इसके बजाय, हम सभी को करीब लाने के लिए थे… लेकिन मुझे एहसास है कि यह कैसे इस तरह से नहीं निकला कि मैं इसका मतलब था। मैं क्या पोस्ट कर रहा हूं और अपनी जुमलेबाजी से मुझे ज्यादा पता होगा जैसा कि मैं अब देख रहा हूं कि इससे मेरे कई हिन्दू भाई-बहन परेशान हो गए हैं। इसके लिए मुझे बहुत खेद है। मैं आप सभी से प्यार करता हूं…”

गौरतलब है कि सिंगर लकी अली ने रविवार को अपने फेसबुक पर किए गए पोस्ट में लिखा था, “ब्राह्मण’ नाम ‘अब्राम’ से आया है.. जो अब्राहम या इब्राहिम से आता है.. ब्राह्मण इब्राहिम के वंश हैं अलैहिस्सलाम … सभी राष्ट्रों के पिता … तो हर कोई सिर्फ बहस क्यों कर रहा है और आपस में बिना तर्क किए लड़ रहे हैं? …”

हालांकि, इस पर विवादों को बढ़ता देख लकी अली ने इस पोस्ट को डिलीट कर दिया था। बता दें  कि लकी अली मशहूर बॉलीवुड एक्टर और कॉमेडियन महमूद के बेटे हैं।