सेलिब्रिटी

Published: Feb 28, 2024 01:54 PM IST

Rajinikanth work with Sajid Nadiadwala साजिद नाडियाडवाला की फिल्म में नजर आएंगे रजनीकांत, फिल्ममेकर ने दिया हिंट

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: साउथ के थलाइवा यानि रजनीकांत लंबे अरसे से किसी हिंदी फिल्म में नजर नहीं आए। हालांकि एक दौर में उन्होंने अमिताभ बच्चन के साथ देशप्रेमी, गिरफ्तार और हम जैसी कई हिट फिल्मों में काम किया था। बॉलीवुड के दर्शकों का रजनीकांत को लेकर ये इंतजार अब खत्म होने जा रहा है। खबर है कि रजनीकांत जल्द ही निर्माता-निर्देशक साजिद नाडियाडवाला की फिल्म में नजर आ सकते हैं।

साजिद नाडियाडवाला ने हाल ही में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी। साजिद नाडियाडवाला ने सुपरस्टार रजनीकांत के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर लिखा, ‘लीजेंडरी रजनीकांत सर के साथ जुड़ना एक सम्मान की बात है।’ हालांकि फिल्म की डिटेल्स को लेकर उन्होंने ज्यादा जानकारी नहीं दी है।

बता दें कि यह पहली बार होगा जब रजनीकांत और साजिद किसी फिल्म के लिए साथ आ रहे हैं। फैंस इस कोलैबोरेशन को लेकर काफी उत्साहित हैं। इस फिल्म से रजनीकांत 24 साल बाद बॉलीवुड में वापसी करेंगे। एक्टर आखिरी बार साल 2000 में रिलीज हुई फिल्म ‘बुलंदी’ में नजर आए थे। इस फिल्म में अनिल कपूर, रवीना टंडन और रेखा मुख्य भूमिका में थे।

सुपरस्टार रजनीकांत ने कुछ वक्त पहले ही निर्देशक नेल्सन दिलीप कुमार के साथ ‘जेलर’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म दी थी। लेकिन पिछले दिनों उनकी फिल्म ‘लाल सलाम’ को लेकर दर्शकों के बीच ज्यादा उत्साह नहीं दिखा।