सेलिब्रिटी

Published: May 11, 2023 01:33 PM IST

Jennifer Mistry'तारक मेहता..' की एक्ट्रेस ने प्रोड्यूसर असित मोदी पर लगाया यौन शोषण का आरोप

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: कॉमेडी धारावाहिक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के निर्माता असित मोदी भारी मुश्किल में फंसते नजर आ रहे हैं। इस शो में ‘मिसेज सोढ़ी’ का रोल निभाने वाली जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने असित मोदी पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। एक्ट्रेस ने असित कुमार मोदी के अलावा प्रोजेक्ट हेड सोहेल रमानी और एग्जिक्यूटिव प्रड्यूसर जतिन बजाज के खिलाफ सेक्सुअल हैरेसमेंट की शिकायत दर्ज करवाई है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक जेनिफर आखिरी बार सेट पर पिछले 7 मार्च को नजर आई थी। सूत्रों ने बताया कि सोहेल और जतिन बजाज ने एक्ट्रेस की काफी बेइज्जती भी की। इसके वह सेट से लौट गई। पिछले 15 सालों से शो में नजर आ रही जेनिफर के मुताबिक, 7 मार्च की उनकी शादी की सालगिरह थी। उन्होंने पहले ही यूनिट को हाफ डे के बारे में बता दिया था। लेकिन जैसे ही वो सेट से बाहर निकली उनकी गाड़ी को रोकने की कोशिश की गई और उनके साथ बदसलूकी की गई।

24 मार्च को उन्हें सूचना दी गई कि शूटिंग में उपलब्ध न होने के कारण उनकी फीस काटी जा रही है। जेनिफर के मुताबिक उन्होंने 4 अप्रैल को वर्क प्लेस पर अपने साथ यौन उत्पीड़न की जानकारी दी थी, जिसके बाद उन्हें धमकाया गया और माफी मांगने लिए कहा गया। इन सब बातों से तंग आकर उन्होंने मामला दर्ज करवाया है।

हालांकि कि जेनिफर के बयान पर अभी तक मेकर्स की तरफ से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। इसके अलावा शो के अन्य सदस्यों ने भी इस बारे में कुछ नहीं कहा है। बता दें कि इससे पहले तारक मेहता का लोकप्रिय किरदार मेहता साहब यानि की शैलेश लोढ़ा भी शो के निर्माता असित मोदी पर उनकी बकाया फीस नहीं देने का आरोप लगा चुके हैं।