सेलिब्रिटी

Published: May 14, 2023 01:33 PM IST

Mother's Day 2023 अनुपम खेर, शिल्पा शेट्टी और काजोल समेत इन स्टार्स ने फैंस को किया मदर्स डे विश

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo - Instagram

मुंबई : आज पूरी दुनिया भर में मदर्स डे (Mother’s Day) मनाया जा रहा है। इस मौके पर सेलेब्स ने भी अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए अपने फैंस को मदर्स डे विश किया है। बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अनुपम खेर ने मदर्स डे पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है।

जिसमें वो कविता कहते हैं, “घुटनों पर रेंगते-रेंगते कब पैरों पर खड़ा हुआ। तेरी ममता की छाव में जाने मैं कब बड़ा हुआ। काला टिका दूध मलाई आज भी सबकुछ वैसा है। मैं ही मैं हूं हर जगह प्यार ये तेरा कैसा है। सीधा साधा भोला भाला मैं ही सबसे अच्छा हूं कितना भी हो जाऊं बड़ा मैं आज भी तेरा बच्चा हूं।” एक्टर ने कैप्शन में लिखा, “वैसे तो रोज ही मां जीवन का अभिन्न अंग होती है। पर फिर भी आज आप सभी को मां के दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं। मां का प्यार दुनिया का सबसे बड़ा आशीर्वाद है!!’

एक्ट्रेस काजोल ने मां तनुजा के साथ अपनी एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर कर लिखा, “मां हमेशा और हमेशा के लिए मां होती हैं। यह कभी न खत्म होने वाला काम है और आपको केवल एक ही धन्यवाद मिलता है कि आपके बच्चों को हमेशा आपकी जरूरत रहेगी! महत्वपूर्ण जीवन बदलने वाले विवरणों के लिए नहीं, बल्कि हमें वैसे ही प्यार करने के लिए जैसे आप करते हैं। क्योंकि वह कुछ ऐसा है जो आपको कभी भी कहीं या किसी और में नहीं मिलेगा..”

उन्होंने आगे लिखा, “बहादुर समाज और उसके सभी मानदंडों के लिए मुझे पर्याप्त प्यार करने के लिए धन्यवाद और आपने जिस तरह से मुझे ऊपर लाने के लिए संघर्ष किया। आपने मुझे हर तरह से संभव बनाया है …”

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने मां सुनंदा शेट्टी और बेटे वियान के साथ तस्वीर शेयर कर लिखा, “दोनों दुनिया के सर्वश्रेष्ठ के साथ धन्य निस्वार्थ प्रेम और बिना शर्त आशीर्वाद के हर दिन के लिए हार्दिक आभार।” 

एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने रिनी सिंह के साथ अपनी तस्वीरों को शेयर कर लिखा, “मेरी सबसे प्यारी मां! आपने मेरा हाथ तब से थामा है जब मैं एक बच्ची थी और अभी भी मोटे और पतले में ऐसा करना जारी रखती हूं मुझे वह व्यक्ति बनाने के लिए धन्यवाद जो मैं हूं .. अपने बच्चों को उनके सपनों को जीने देने के प्रति आपका जुनून ही हमें वह बनाता है जो हम हैं।

मुझे एक मजबूत, स्वतंत्र, दयालु लड़की बनने के लिए धन्यवाद और हमारे परिवार के स्तंभ होने के लिए धन्यवाद .. मैं आपको असीम प्यार करती हूं, जितना आप कभी भी जान सकती हैं उससे कहीं अधिक आपका दिन है मां क्योंकि आपके बिना हम कुछ भी नहीं हैं और उन सभी अविश्वसनीय माताओं को एक हैप्पी मदर्स डे जो निस्वार्थ रूप से अपने बच्चों के लिए हर दिन त्याग करती हैं।”