Happy Mother's Day 2023
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : आज पूरी दुनिया में मदर्स डे (Mother’s Day) मनाया जा रहा है। इस मौके को सेलेब्स भी सेलिब्रेट कर रहे हैं। वहीं साउथ सुपरस्टार (South Superstar) राम चरण (Ram Charan) की पत्नी उपासना कामिनेनी कोनिडेला (Upasana Kamineni Konidela) भी आज पहला मदर्स डे मना रही हैं। वो इन दिनों प्रेग्नेंसी फेज एन्जॉय कर रही हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट किया है। जिसमें वो ब्लैक कलर की आउटफिट में मिरर के सामने खड़ी होकर बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं।

उनके चेहरे पर प्रेग्नेंसी का ग्लो साफ नजर आ रहा है। उन्होंने तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “मुझे सभी सही कारणों से मातृत्व को अपनाने पर गर्व है। मैंने ऐसा समाज की अपेक्षाओं के अनुरूप या फिट होने के लिए नहीं किया। मां बनने का मेरा फैसला विरासत को आगे बढ़ाने या अपनी शादी को मजबूत करने की इच्छा से प्रेरित नहीं था। मैंने एक बच्चा पैदा करने का फैसला तब किया जब मैं बिना शर्त प्यार और देखभाल देने के लिए भावनात्मक रूप से तैयार थी कि मेरा बच्चा उसके समग्र कल्याण के लिए योग्य है। मेरा पहला मदर्स डे मना रही हूं।”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Upasana Kamineni Konidela (@upasanakaminenikonidela)

बता दें की इस वक्त उनके इस पोस्ट पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक के मदर्स डे विशेस का तांता लगा हुआ है। उपासना कामिनेनी के इस पोस्ट को अब तक एक लाख से भी अधिक लोग लाइक कर चुके हैं। बता दें कि उपासना कामिनेनी का ग्रैंड बेबी शावर भी हो चुका है। जिसकी तस्वीरों को उन्होंने खुद पिछले महीने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था।