सेलिब्रिटी

Published: Jun 02, 2023 02:51 PM IST

Prithviraj Sukumaran'बड़े मियां छोटे मियां' में साइंटिस्ट बनकर अक्षय कुमार को कड़ी टक्कर देगा साउथ का ये विलेन

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में साउथ स्टार पृथ्वीराज सुकुमारन विलेन की भूमिका में नजर आएंगे। हाल ही में इस फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर ने इस फिल्म में पृथ्वीराज के किरदार का खुलासा किया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म में पृथ्वीराज एक साइंटिस्ट के रोल में होंगे। अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ से उनकी लड़ाई फिजिकल कम हाईटेक ज्यादा होगी। दरअसल अली अब्बास जफर इस फिल्म के लिए ऐसे विलेन की तलाश में थे, जो परदे पर अक्षय कुमार के मुकाबले कहीं से भी कमजोर नजर नहीं आए। इसलिए उन्होंने पृथ्वीराज का चयन किया।

अली अब्बास जफर, पृथ्वीराज के किरदार पर कड़ी मेहनत भी कर रहे हैं, ताकि फिल्म में दर्शकों की दिलचस्पी बढ़ाई जा सके। पृथ्वीराज ‘बाहुबली’ फेम प्रभास की आने वाली फिल्म ‘सलार’ में भी नेगेटिव रोल निभा रहे हैं। अब्बास जफर के अलावा वाशु भगनानी, दीपशिखा देशमुख, जैकी भगनानी और हिमांशु किशन मेहरा इस फिल्म को प्रोड्यूसर कर रहे हैं।

बता दें कि फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ साल 2024 की ईद पर सिनेमाघरों में हिंदी, तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा टाइगर श्रॉफ, पृथ्वीराज सुकुमारन, सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर और अलाया एफ अहम भूमिका में नजर आएंगी।