Photo: Instagram
Photo: Instagram

Loading

मुंबई: अमूमन ईद के मौके को सलमान खान की फिल्मों के लिए बुक्ड माना जाता है। लेकिन अब अक्षय कुमार ने साल 2024 में ईद के मौके पर अपनी फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के रिलीज की घोषणा कर सलमान खान के लिए चुनौती पेश कर दी है। हाल ही इस फिल्म का फर्स्ट लुक जारी हुआ जिसमें अक्षय कुमार के साथ टाइगर श्रॉफ भी नजर आ रहे हैं।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ को लेकर पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्टर में आर्मी यूनिफॉर्म में अक्षय और टाइगर श्रॉफ हाथ में बंदूकें लिए नजर आ रहे हैं। दोनों एक चॉपर से निकलते दिख रहे हैं। इस फिल्म में ये पहली बार है जब अक्षय और टाइगर की जोड़ी एक साथ देखने को मिलेगी। फिल्म के धमाकेदार पोस्टर के साथ अक्षय ने इसकी रिलीज डेट पर भी खुलासा कर दिया है।

अक्षय कुमार ने पोस्टर के साथ लिखा है,’आपसे मिलते हैं ईद 2024 पर।’ यानी ये फिल्म 2024 में ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म को अली अब्बास जफर डायरेक्ट कर रहे हैं। इस पहले डेविड धवन की फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में अमिताभ बच्चन और गोविंदा एक साथ नजर आये थे। वो एक कॉमेडी फिल्म थी जबकि अक्षय की ये फिल्म एक्शन फिल्म होगी।