सेलिब्रिटी

Published: Feb 12, 2024 02:56 PM IST

Tiger Shroff in Singham Againटाइगर श्रॉफ ने शुरू की 'Singham Again' की शूटिंग, अजय देवगन के साथ आएंगे नजर

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: रोहित शेट्टी की अजय  देवगन स्टारर ‘सिंघम अगेन’ में टाइगर श्रॉफ के महत्वपूर्ण रोल निभाने की खबरें काफी दिनों से सामने आ रही थी। अब टाइगर ने इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। टाइगर श्रॉफ ने हाल ही में अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की शूटिंग खत्म की है। इस फिल्म के बाद वो ‘सिंघम अगेन’ की शूटिंग पूरी करने में जुटे हैं। टाइगर एक हफ्ते से अजय देवगन के साथ फिल्म सिटी में इस फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं।

बता दें कि ‘सिंघम अगेन’ में टाइगर श्रॉफ ACP सत्या की भूमिका में नजर आएंगे। हाल ही में टाइगर ने फिल्म में अपनी भूमिका का पोस्टर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया। इसके कैप्शन में टाइगर ने लिखा, ‘एसीपी सत्या रिपोर्टिंग सर।’ अजय देवगन और टाइगर श्रॉफ के अलावा इस फिल्म में दीपिका पादुकोण भी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में टाइगर का बड़ा हिस्सा शूट हो रहा है, इस हफ्ते के बाद अजय अपनी फिल्म ‘शैतान’ के प्रमोशन में व्यस्त हो जाएंगे। मेकर्स फिल्म की शूटिंग तय समय में पूरी करने की कोशिश कर रहे हैं। मेकर्स को उम्मीद है कि फरवरी के अंत तक टाइगर अपने अधिकांश सीन की शूटिंग पूरी कर लेगें। ‘सिंघम अगेन’ इस वर्ष रिलीज होगी।