Singham Again
फिल्म 'सिंघम अगेन' से टाइगर श्रॉफ का पोस्टर फोटोज (Photo Source - Instagram)

Loading

मुंबई : रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की डायरेक्ट कॉप यूनिवर्स ‘सिंघम अगेन’ (Singham Again) से हाल ही में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का लेडी सिंघम के रूप में फर्स्ट लुक पोस्टर जारी हुआ है। वहीं अब रोहित शेट्टी की इस फ्रेंचाइजी में एक एक्शन हीरो की एंट्री हुई है और वो कोई और नहीं बल्कि टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) है जी हां, आपने बिल्कुल सही सुना टाइगर श्रॉफ इस फिल्म में पुलिस के गेटअप में नजर आएंगे।

रोहित शेट्टी ने फिल्म से टाइगर श्रॉफ का फर्स्ट लुक पोस्टर भी जारी कर दिया है। रोहित शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर टाइगर श्रॉफ का तीन अलग-अलग पोस्टर फोटो शेयर किया है। तीनों पोस्टर में एक्टर धांसू अंदाज में पुलिस की वर्दी में नजर आ रहे हैं। वो फिल्म में एसीपी सत्या की भूमिका में नजर आएंगे। रोहित ने पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा, “मिलिए स्पेशल टास्क फोर्स के अधिकारी एसीपी सत्या से… सत्य की तरह अमर! टीम में आपका स्वागत है…टाइगर।” 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rohit Shetty (@itsrohitshetty)

बता दें कि ‘सिंघम अगेन’ फ्रेंचाइजी फिल्म ‘सिंघम’ की तीसरी किश्त है। ‘सिंघम अगेन’ में टाइगर श्रॉफ और दीपिका पादुकोण के अलावा अजय देवगन, रणवीर सिंह, अक्षय कुमार और करीना कपूर खान भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म के स्वतंत्रता दिवस के मौके पर 2024 में सिनेमाघरों में रिलीज होने की उम्मीद की जा रही है।