Dwarka Restaurant fire in Nalasopara
नालासोपारा में द्वारका रेस्टोरेंट में आग (फोटो: ANI)

महाराष्ट्र के पालघर जिले में नालासोपारा इलाके में स्थित द्वारका रेस्तरां में भीषण आग लगने से चार लोग घायल हो गए हैं। दमकल कर्मी आग बुझाने का प्रयास कर रहे हैं।

Loading

नालासोपारा. महाराष्ट्र (Maharashtra) के पालघर (Palghar) जिले में नालासोपारा (Nalasopara) इलाके में मंगलवार (30 फरवरी) को एक रेस्तरां में भीषण आग लगी। इस घटना में चार लोग घायल हो गए हैं। दमकल विभाग की कई गाड़ियां मौके पर पहुंच गई है और आग बुझाने का प्रयास जारी है। अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।

जानकारी के मुताबिक नालासोपारा में स्थित द्वारका रेस्तरां में आज दोपहर साढ़े तीन बजे के करीब भीषण लगी जिससे इलाके में अफरातफरी मच गई। स्थानीय लोगों ने आग बुझाने का प्रयास किया लेकिन आग और विकराल हो गई। जिसके तुरंत बाद लोगों ने दमकल विभाग और स्थानीय पुलिस को घटना की सूचना दी। सूचना मिलते ही दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर पहुंची। फिलहाल दमकल कर्मी आग बुझाने का प्रयास कर रहे हैं।

हालांकि, आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं हुआ है। माना जा रहा है कि यह आग शार्ट सर्किट के कारण भड़की। हालांकि, दमकल विभाग ने अभी तक इसकी पुष्टि नहीं की है। इस घटना में चार लोग घायल हुए हैं जिन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है।

ACP उमेश शंकर माने पाटिल ने बताया, “हमें करीब 3:30 बजे द्वारका होटल में आग की सूचना मिली। आग के कारण का पता नहीं चल पाया है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 4 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आग को बुझाने के प्रयास जारी हैं।”