Team India T20 World Cup 2024 KL Rahul Instagram Story
केएल राहुल

टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया में ना चुने जाने पर विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल का दर्द छलका है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर इमोशनल स्टोरी शेयर की है।

Loading

नई दिल्ली: टीम इंडिया (Team India) के विकेटकीपर बल्लेबाज और लखनऊ सुपर जाइंट्स (Lucknow Super Giants) के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) को आगामी टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2024) के लिए टीम इंडिया में जगह नहीं मिली है। इतने अनुभव खिलाड़ी को टीम में जगह नहीं मिल पाना लोगों को भी हैरान कर गया है। यह हैरानी खुद केएल राहुल (KL Rahul) को भी हुई है। इसी बीच टीम इंडिया के ऐलान के बाद अब राहुल ने पहली प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने इंस्टाग्राम (Instagram) पर इमोशनल पोस्ट (Emotional Post) शेयर की है।

दरअसल, केएल राहुल मौजूदा समय में आईपीएल में लखनऊ सुपर जाइंट्स के कप्तान हैं। जहां वह कुछ प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं। इसी बीच टीम इंडिया का ऐलान हुआ, लेकिन टीम में ऋषभ पंत और संजू सैमसन को शामिल किया गया। जिसके बाद केएल राहुल ने अपनी भावनाएं सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

केएल राहुल ने इंस्टाग्राम पर जो इमोशनल पोस्ट शेयर किया है, वह इंग्लिश में है। जिसका अर्ध है- ‘हर प्रश्न का सर्वोत्तम उत्तर मौन है। मुस्कुराहट हर परिस्थिति में सबसे अच्छी प्रतिक्रिया है।’

जानकारी के लिए बता दें कि लखनऊ सुपर जाइंट्स इस सीजन में अब तक ज़्यादा खास प्रभाव नहीं डाल पाई है। केएल राहुल की कप्तानी में टीम अब तक 9 मुकाबले खेलकर 5 में जीत दर्ज की है और पॉइंट्स टेबल में टीम पांचवें स्थान पर है। इस सीजन में राहुल का प्रदर्शन भी कुछ खास नहीं रहा है। ऐसे में कुछ खेल एक्सपर्ट्स का मानना है कि इसी वजह से राहुल अपनी जगह पक्की करने में नाकाम रहे।

टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया: रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जायसवाल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), शिवम दुबे, हार्दिक पंड्या (उप-कप्तान), रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, अर्शदीप सिंह, युजवेंद्र चहल, संजू सैमसन (विकेटकीपर), मोहम्मद सिराज।

रिजर्व: शुभमन गिल, रिंकू सिंह, खलील अहमद, आवेश खान।