सेलिब्रिटी

Published: Mar 03, 2023 09:02 AM IST

Shahrukh Khanशाहरुख खान की मन्नत में दीवार फांदकर घुसे दो शख्स, पुलिस ने किया गिरफ्तार

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo - teamsrkwarriors Instagram

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की सुरक्षा में बड़ी चूक हुई है। एक्टर के मुंबई के बांद्रा में स्थित मन्नत बंगले में गुरुवार की रात करीब 9:30 बजे दो अंजान शख्स मन्नत की दीवार फांदकर अंदर घुस गए। इतना ही नहीं वो दोनों युवक सुरक्षा गार्डों को चकमा देते हुए मन्नत की तीसरी मंजिला पर पहुंच गए, लेकिन वो दोनों सिक्योरिटी द्वारा पकड़े गए। जिसके बाद सुरक्षा गार्डों ने उन दोनों युवकों को मुंबई पुलिस के हवाले कर दिया।

जिसके बाद पुलिस उन्हें बांद्रा पुलिस स्टेशन ले गई। जहां उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया। पुलिस के पूछताछ के दौरान युवकों ने बताया कि वो गुजरात से आए हैं। पुलिस ने पकड़े गए दोनों शख्स पर बंगले में बिना अनुमति के प्रवेश करने समेत कई अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज की है। पुलिस आगे की जांच में जुटी है। पकड़े गए इन दोनों युवकों की उम्र 20 से 25 साल के बीच है। माना यह भी जा रहा है कि पुलिस हिरासत में दोनों शख्स शाहरुख खान के फैंस हैं। जो उनसे मिलने के लिए ऐसा कदम उठाए। फिलहाल, इस दौरान शाहरुख खान अपने मन्नत बंगले में नहीं थे।

वहीं पिछले दिनों शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान के खिलाफ लखनऊ में एफआईआर दर्ज हुई है। मुंबई के रहने वाले शिकायतकर्ता किरीट जसवंत शाह का यह आरोप है कि उन्होंने लखनऊ में सुशांत गोल्फ सिटी इलाके में स्थित तुलसियानी गोल्फ व्यू में फ्लैट खरीदा था, जिसके लिए उन्होंने करीब 86 लाख रुपये भी दिए हैं, लेकिन इसके बावजूद अभी तक उन्हें फ्लैट नहीं मिला है और तो और वह फ्लैट किसी और को दे दिया गया।

बता दें कि गौरी खान तुलसियानी कंस्ट्रक्शन एंड डेवलपर्स लिमिटेड की ब्रांड एंबेसेडर हैं। गौरी खान के अलावा तुलसियानी कंस्ट्रक्शन एंड डेवलपर्स लिमिटेड के सीएमडी अनिल कुमार तुलसियानी और डायरेक्टर महेश तुलसियानी के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज करवाया गया है।