Gulmohar
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) और लीजेंड एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore) की स्टारर फिल्म ‘गुलमोहर’ (Gulmohar) 3 मार्च को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने के लिए तैयार है। वहीं फिल्म का ट्रेलर फैंस को बेहद पसंद आया है। फिल्म ‘गुलमोहर’ का ट्रेलर साउथ सुपरस्टार एसएस राजामौली और प्रभास के दिल को भी छू गया। एक्टर्स को फिल्म का ट्रेलर बहुत पसंद आया है।

राजामौली ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर कर फिल्म के ट्रेलर की खूब तारीफ की साथ ही उन्होंने फिल्म में शर्मिला टैगोर और मनोज बाजपेयी की दमदार एक्टिंग की भी खूब वाहवाही की।

वहीं एक्टर प्रभास ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए फिल्म के पूरे स्टार कास्ट को बधाई दी। फिल्म ‘गुलमोहर’ एक पारिवारिक फिल्म है। जिसमें एक परिवार के मजबूत भावनाओं के उतार-चढ़ाव की कहानी देखने को मिलेगी।  

राहुल चित्तेला द्वारा निर्देशित और चॉकबोर्ड एंटरटेनमेंट और ऑटोनॉमस वर्क्स के सहयोग से स्टार स्टूडियोज द्वारा निर्मित फिल्म ‘गुलमोहर’ में शर्मिला टैगोर और मनोज बाजपेयी के अलावा सिमरन बग्गा, अमोल पालेकर, सूरज शर्मा, कावेरी सेठ और उत्सव झा भी नजर आएंगे।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manoj Bajpayee (@bajpayee.manoj)

इस फिल्म से शर्मिला टैगोर 12 साल बाद कमबैक करने जा रही है। राहुल चित्तेला और अर्पिता मुखर्जी द्वारा लिखित फिल्म ‘गुलमोहर’ 3 मार्च 2023 को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।