Bholaa Trailer
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) अजय देवगन (Ajay Devgan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भोला’ (Bholaa) को लेकर सुर्खियों में हैं। फैंस उनके इस फिल्म के ट्रेलर का इंतजार बड़ी बेसब्री से कर रहे हैं। वहीं अब बहुत जल्द उनके इंतजार की ये घड़ियां खत्म होने वाली है। एक्टर ने अपनी फिल्म के ट्रेलर रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है। अजय देवगन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का टीजर शेयर कर ट्रेलर के रिलीज डेट का खुलासा किया है।

टीजर में एक्टर का दमदार लुक देखने को मिल रहा है। ‘भोला’ का ट्रेलर 6 मार्च को रिलीज होगा। उन्होंने टीजर शेयर कर लिखा, “भोला की दीवानगी! ‘भोला’ का ट्रेलर 4 दिन में आउट होगा।” फैंस फिल्म के ट्रेलर रिलीज डेट को जानकर बेहद खुश हैं। इस फिल्म में अजय देवगन के अलावा तब्बू, दीपक डोबरियाल और गजराज राव भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

बता दें कि इस फिल्म के निर्देशन की बागड़ोर भी अजय देवगन ने खुद ही संभाली है। फिल्म ‘भोला’ 30 मार्च को रिलीज होगी। यह फिल्म साल 2019 में रिलीज तमिल फिल्म ‘कैथी’ का हिंदी रीमेक है। अजय देवगन आखिरी बार फिल्म ‘दृश्यम 2’ में नजर आए थे। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की थी। वहीं एक्टर फिल्म ‘भोला’ के अलावा ‘मैदान’ में भी नजर आएंगे।